Monday, February 26, 2024
featuredलखनऊ

मंगलवार के स्थान पर योगी सरकार की कैबिनेट बैठक आज…

SI News Today

लखनऊ: मुख्यमंत्री के रूप में प्रदेश सरकार का कार्यभार संभालने के बाद आज पहला मौका होगा, जब योगी आदित्यनाथ कैबिनेट की बैठक सोमवार को करेंगे। इससे पहले मंगलवार को उनकी कैबिनेट की बैठक होती थी। कल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ अमेठी के रहेंगे, शायद इसी कारण कैबिनेट की बैठक आज शाम को लोकभवन में होगी।

योगी आदित्यनाथ सरकार की आज होने वाली कैबिनेट बैठक में अहम फैसलों पर चर्चा होगी। बैठक शाम पांच बजे से लोक भवन में होगी। इसमें कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाने की संभावना है। इस कैबिनेट बैठक से पहले मुख्यमंत्री शाम 4 बजे से 5 बजे तक शास्त्री भवन में विधायकों से मिलेंगे। कैबिनेट बैठक के बाद आज मुख्यमंत्री के साथ 40 पीसीएस अफसरों की शिष्टाचार भेंट भी प्रस्तावित है।

9 मार्च से लेकर अभी तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 40 से अधिक कैबिनेट बैठक कर चुके हैं। आज भी उनकी कैबिनेट बैठक होनी है। ऐसा पहली बार हुआ है कि, सरकार ने सोमवार को कैबिनेट की बैठक बुलाई है। इससे पहले सभी कैबिनेट मीटिंग मंगलवार को ही आयोजित की जाती थी।

इसके साथ ही आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने सरकारी आवास से लेकर शास्त्री भवन तक कई लोगों से मुलाकात करेंगे।

आज अपने सरकारी कार्यालय में उन्होंने समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव तथा उनकी पत्नी अपर्णा यादव से भेंट की।

मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा और बेटे प्रतीक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की । कुछ भी बोलने से इनकार।

इसके साथ ही आज उनका पूर्व सांसद डॉ. राम विलास दास वेदांती व पूर्व डीजीपी यशपाल सिंह के अलावा कई आईएएस व आईपीएस अफसर से भी भेंट करने का कार्यक्रम है।

SI News Today

Leave a Reply