Sunday, April 21, 2024
featuredलखनऊ

मुलायम के घर के सामने 20 दिन से 10 फीट का गड्ढ़ा, नगर आयुक्त बोले बना रहे इस्टीमेट

SI News Today

लखनऊ! सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के सरकारी आवास के सामने 10 फीट चौड़ा गड्ढ़ा हो गया है। कई बार रिमाइंडर के बाद भी पिछले 20 दिनों से इस गड्ढ़े पर नगर निगम की नजर नहीं पड़ी है। मुलायम सिंह यादव के पीएस अरविंद यादव ने बताया कि ये गड्ढ़ा करीब 20 दिन पहले हुआ। नगर निगम को लिखित में दिया गया, लेकिन कोई कार्यवाही अब तक नहीं हुई।

धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा गड्ढ़ा
– मुलायम सिंह यादव के पीएस अरविंद यादव ने बताया कि कोठी के मेन गेट के सामने ही सड़क धंसने से करीब 10 फीट का गड्ढ़ा हो गया है।

– ये गड्ढ़ा पिछले 20 दिनों से है। इसकी वजह से नेता जी को अपने आने-जाने का रास्ता तक बदलना पड़ा है।

– गड्ढ़े की जानकारी नगर आयुक्त को लिखित तौर पर दी गई। 20 दिन बीत गए हैं, लेकिन कोई भी काम नहीं हुआ है।

– सड़क में अभी तक 10 फीट का गड्ढ़ा हुआ था, धीरे धीरे ये बढ़ता जा रहा है। इसको जल्दी ठीक नहीं कराया गया तो कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है।

बना रहे इस्टीमेट: नगर आयुक्त
– वहीं, इस मामले पर लखनऊ नगर आयुक्त से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पहले ही हमनें इस मामले के लिए टीम बना दी थी। ये पाइप लाइन का भी कुछ एरिआ है।

– इसके लिए हमने जल निगम को लेटर लिख दिया है। एस्टिमेट बनाकर इसी हफ्ते पूरा किया जाएगा। ये सिर्फ नगर निगम नहीं देखेगा, जल निगम भी इसमें शामिल है।

योगी सरकार बदला ले रही: राजेंद्र चौधरी
– सपा के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा- ”राजधानी में इस तरह की लापरवाही राजनीतिक द्वेश ही हो सकती है। योगी सरकार बदला ले रही है। प्रशासन पूरी तरह से फेल है। वीआईपी एरिआ में ये हालत है तो गरीब जनता का क्या होगा।”

कोई भेदभाव नहीं हो रहा: बीजेपी प्रवक्ता
– भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चंद्र श्रीवास्तव ने कहा- ”हमारी पार्टी भेदभाव की राजनीति नहीं करती है। इस मामले में कम्यूनिकेशन गैप होने से दिक्कत हो रही होगी। हम पूरे प्रकरण की जानकारी करके नगर आयुक्त से जल्द से जल्द उसे ठीक कराने के लिए कहेंगे। कोई भेदभाव नहीं हो रहा है।”

SI News Today

Leave a Reply