Thursday, July 18, 2024
featuredलखनऊ

योगी कैबिनेट में हेल्थ मिनिस्टर सिद्धार्थ नाथ सिंह के सरकारी आवास की छत से टपकने लगा पानी…

SI News Today

लखनऊ: यूपी में लगातार होती तेज बारिश के कई इलाकों में बाढ़ का कहर दिखाई दे रहा है। पब्लिक के साथ-साथ मिनिस्टर को भी परेशानियां झेलनी पड़ रही हैं। इसी कड़ी में योगी कैबिनेट में हेल्थ मिनिस्टर सिद्धार्थ नाथ सिंह के सरकारी आवास की छत से पानी टपकने लगा। इसपर उन्होंने ट्वीट कर अपनी परेशानी बताई। साथ ही एक वीडियो भी अपलोड किया। उन्होंने लिखा, ”मिनिस्टर्स के बंगलों की दयनीय स्थिति है। हम आज भी सरकारी एजेंसियों पर निर्भर हैं।”मंत्री के एक ट्वीट से आया स्टेट प्रॉपर्टी डिपार्टमेंट का ये रिएक्शन…

– वहीं, हेल्थ मिनिस्टर के ट्वीट के बाद ”स्टेट प्रॉपर्टी डिपार्टमेंट के स्टेट मिनिस्टर जय प्रकाश निषाद का कहना है, ”मरम्मत के लिए पैसा रिलीज किया जा चुका है, जिसमें डिपार्टमेंट इंस्पेक्शन करके उनकी मरम्मत कराएगा।”

– ”मामला संज्ञान में आज ही आया है। इस पर हमने बारिश का विशेष ध्यान रखते हुए प्राथमिकता के साथ मरम्मत का निर्देश दे दिया है।”

– दूसरी तरफ, स्टेट प्रॉपर्टी ऑफिसर योगेश शुक्ला ने कहा, ”गलती हुई है।आज ही मरम्मत कराई जाएगी। हमें पहले से इसकी जानकारी नहीं थी।”

स्वामी प्रसाद मौर्य के घर भर गया था पानी
– 14, कालिदास मार्ग पर बने स्वामी प्रसाद मौर्य के घर पर भी पानी भर गया था। इस कारण उन्होंने स्टेट प्रॉपर्टी डिपार्टमेंट और नगर निगम के अफसरों को तलब कर लिया था।

– दरअसल, 10 जुलाई को लखनऊ में जबरदस्त बारिश हुई थी। इसके बाद मौर्य के बंगले में काफी पानी भर गया था। जिस पर वह काफी नाराज भी हुए थे।

– वहीं, अफसरों ने सफाई दी थी कि नाला ओवरफ्लो कर गया था, जिसका पानी बंगले में आ गया।

हेल्थ मिनिस्टर के ट्वीट पर लोगों ने ऐसे दिए रिएक्शन
-हेल्थ मिनिस्टर के ट्वीट करते ही पब्लिक ने अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए।
– किसी ने कहा- ”कोई बात नहीं बारिश में पानी तो टपकता ही है।”
– कोई बोला- ”मंत्री जी क्या चाहतें है आप??? इससे बुरी दशा तो सरकारी अस्पतालों की हैं…आप मंत्री…फिर भी शिकायत।”

SI News Today

Leave a Reply