Sunday, April 21, 2024
featuredलखनऊ

सहारनपुर में शिक्षिका से दुष्कर्म, आगरा में शिक्षक ने छात्रा को छेड़ा

SI News Today

लखनऊ: गुरुपूर्णिमा गुरुओं की पूजा का दिन है लेकिन आगरा मेंं एक गुरु की शर्मिंदा करने वाली हरकत सामने आई। उसने आठवीं की छात्रा से अश्लील हरकत का वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। वहीं दूसरी ओर गुरु की भूमिका निभाने वाली सहारनपुर की एक शिक्षिका को रास्ते से खींचकर कुछ लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने दोनों मामलों की प्रारंभिक छानबीन कर दोनों मामले में कुछ गिरफ्तारियां की है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

सहारनपुर में शिक्षिका से सामूहिक दुष्कर्म

सहारनपुर में एक शिक्षिका बडग़ांव थाना के एक गांव निवासी 22 वर्षीय युवती शनिवार को भी खुलने वाले एक बैंक से दोपहर में रुपये निकालने जा रही थी। रास्ते में एक युवक उसे खींच कर कमरे में ले गया। वहां पहले से तीन युवक मौजूद थे। पीडि़ता के अनुसार चारों ने दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर चले गए। परिजन उसे लेकर थाने पहुंच गए। पीडि़ता के बयान दर्ज कर पुलिस ने मेडिकल कराया और रिपोर्ट दर्ज कर ली। अनिल निवासी जड़ौदा पांडा, राजीव, अनुज निवासीगण फलौदा पुरकाजी तथा अनिल के नौकर धर्मेंद्र को नामजद किया गया है। पुलिस ने धर्मेंद्र निवासी दरभंगा बिहार को गिरफ्तार कर लिया है।

छात्रा का अश्लील वीडियो वायरल

आगरा के अछनेरा क्षेत्र स्थित एक गांव के बिना मान्यता प्राप्त विद्यालय का है। यहां शिक्षक जवाहर सिंह ने स्कूल के कक्ष में छात्रा को बुलाकर अश्लील हरकत की। मोबाइल से वीडियो भी बना ली। आरोपी का मोबाइल किसी के हाथ लग गया और उसने रविवार को वीडियो वायरल कर दिया। मामला छात्रा के परिजनों तक पहुंचा तो वह रविवार दोपहर थाने पहुंच गए। दिनभर मामला दबाने के लिए शिक्षक समर्थकों की ओर से प्रयास किए गए, लेकिन पुलिस ने नहीं सुनी। इंस्पेक्टर अछनेरा परमहंस तिवारी ने बताया कि वीडियो एक-दो दिन पहले बनाया गया था। शिक्षक को छेड़छाड़, पॉक्सो, एससीएसटी और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

SI News Today

Leave a Reply