Saturday, April 20, 2024
featuredलखनऊ

मुसीबत में योगी आदित्यनाथ सरकार के कद्दावर मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह..

SI News Today

लखनऊ: किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में आग के बाद गोरखपुर के बाबा राघवदास मेडिकल कालेज में ऑक्सीजन समाप्त होने के कारण सुर्खियों में रहे प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के कद्दावर मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह अब नई मुसीबत में हैं। लखनऊ में आज जोरदार बारिश के कारण सिद्धार्थनाथ सिंह के सरकारी आवास की छत टपकने लगी। छत से पानी टपकने के कारण मंत्री तथा प्रदेश सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह इतना परेशान हो गए कि इसका वीडियो ट्वीट कर दिया।

राजधानी लखनऊ में आज सुबह हुई मूसलाधार बारिश ने शहर को बेहद अस्त व्यस्त कर दिया। शहर के कई इलाकों में पानी भर गया, वहीं इस बारिश से प्रदेश सरकार के कुछ मंत्री भी खासे परेशान दिखे। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने ऐसा ही एक ट्वीट अपने सरकारी बंगले के वीडियो के साथ किया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि बारिश के कारण बंगले की छत से पानी लगातार टपक रहा है। कमरे में चारों तरफ पानी जमा करने की बाल्टिंग लगा दी गई हैं। ट्वीट में सिद्धार्थनाथ सिंह ने लिखा है कि मंत्रियों के बंगलों की दयनीय स्थिति और हम अभी भी सरकारी एजेंसियों पर निर्भर हैं। यह समय है उनसे आगे देखने का और प्रतिस्पर्धा व गुणवत्ता लाने का।

स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने ट्वीट कर अपने बंगले की खराब हालत के बारे में बताया है. ट्वीट में लिखा है कि मंत्री के बंगले की दयनीय स्थिति है। सिद्धार्थनाथ सिंह ने जो ट्वीट किया है, उसके साथ एक वीडियो भी उन्होंने शेयर किया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि उनके सरकारी बंगले की छत से पानी टपक रहा है। नीचे जमीन पर चार रंग की बाल्टियां रखी हुई हैं इनमें ये पानी गिर रहा है।
अब आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि जब यूपी में मंत्रियों के आवास सुरक्षित नहीं है तो आम जनता का क्या हाल होगा।

कई बार शिकायत के बाद भी छत की मरम्मत नहीं की गई। जिससे नाराज मंत्री ने खुद इसका वीडियो बनाया और ट्वीट कर दिया। मंत्री ने तो अपने घर की छत टपकने का वीडियो ट्वीट पर शेयर कर दिया है। अब लोगों को इसका इंतजार है कि वह मरीजों तथा प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग की बदहाली के वीडियो कब ट्वीट पर शेयर करेंगे। वहीं राज्य संपत्ति विभाग के अधिकारियों का कहना है कि मामला संज्ञान में आते ही 6 सदस्यों की टीम भेजी गई है। उन्होंने दावा किया है कि आज ही छत की मरम्मत का काम पूरा कर दिया जायेगा।

SI News Today

Leave a Reply