Friday, March 29, 2024
featuredलखनऊ

लखनऊ के KGMU का 6 करोड़ से ज्यादा का बिजली का बिल बकाया, कनेक्शन काटने वार्निंग…

SI News Today

लखनऊ: राजधानी स्थित केजीएमयू ( किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी) का 6 करोड़ से ज्यादा का बिजली का बिल बकाया है। बिजली विभाग ने मंगलवार को केजीएमयू को बिल का पेमेंट करने के लिए नोटिस जारी कर दिया है। साथ ही वार्निंग दी है कि यदि जल्द बकाया बिल जमा नहीं कराया गया तो 21 सितंबर को बिजली काट दी जाएगी।कनेक्शन कटने के बाद अल्टरनेट अरेंजमेंट खुद करना होगा। आगे पढ़िए पूरा मामला…

– केजीएमयू पर बिजली विभाग का 6 करोड़ 80 लाख 68 हजार 105 रुपए का बिल बकाया है। बिजली विभाग के विद्युत नगरीय वितरण खंड चौक के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर ने बिल का पेमेंट करने के लिए नोटिस जारी किया है।

– वहीं, बिल का पेमेंट न होने पर 21 अगस्त 2017 को कनेक्शन काटने की बात भी कही है। साथ ही वार्निंग दी है कि कनेक्शन कटने के बाद अल्टरनेट अरेंजमेंट खुद करना होगा।

पहले भी काटी जा चुकी है लाइट
– केजीएमयू में बिजली का बकाया बिल भुगतान न होने पर पहले भी कई बार वीसी और रजिस्ट्रार ऑफिस से लेकर मेडिकल डिपार्टमेंट और सभी हॉस्टलों की लाइट कट चुकी है।

– इसको लेकर काफी लेटरबाजी भी हो चुकी है। लेकिन आज तक केजीएमयू ने बिजली विभाग का फाइनल पेमेंट नहीं किया है।

– अब तक जितनी बार भी लाइट कटी है केजीएमयू संस्थान की तरफ से कुछ पैसे बिजली विभाग को जमा कराकर बकाया पैसा बाद में जमा कराने के लिए मोहलत मांग ली जाती है।

क्या कहना है केजीएमयू प्रशासन का ?
– केजीएमयू के सीएमएस डॉ. एसएन संखवार के मुताबिक, बिजली विभाग का बकाया बिल जल्द पेमेंट कर दिया जाएगा। किसी भी हाल में केजीएमयू की बिजली नहीं कटने दी जाएगी।

SI News Today

Leave a Reply