Thursday, March 28, 2024
featuredलखनऊ

लखनऊ: शादी का झांसा देकर 7 साल तक किया लड़की का शोषण

SI News Today

लखनऊ! राजधानी लखनऊ में एक युवती को शादी का झांसा देकर 7 साल तक यौन शोषण, दो बार अबॉर्शन और मुकदमा दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पीड़ि‍ता ने मामले में पुलिस से शि‍कायत करते हुए इंसाफ की मांग की है। वहीं, पुलि‍स का कहना है कि मामला कोर्ट में है, चार्जशीट फाइल की जा चुकी है। कोर्ट के आदेश के मुताबि‍क कार्रवाई की जाएगी।

फिल्मी स्टाइल में क‍िया प्रपोज, होटल में बनाई अश्लील क्लिप
– मामला लखनऊ के पॉश इलाके गोमती नगर थाना क्षेत्र का है।

– पीड़ि‍त युवती फरीदा (काल्पन‍िक नाम) ने बताया, ”साल 2010 में पड़ोस के रहने वाले शाहबाज हुसैन उर्फ आशु ने अपने एक दोस्त से कहलवाया क‍ि वह मुझसे दोस्ती करना चाहता, लेकिन मैंने इसके ल‍िए साफ इनकार कर दिया।”

– ”अगले दिन मैं मार्केट जा रही थी, रास्ते में आशु म‍िला और फि‍ल्मी अंदाज में मुझे प्रपोज क‍िया। इसके बाद हम दोनों की दोस्ती हो गई, जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई।”

– ”करीब 3 महीने बाद आशु मुझे एक होटल में ले गया, उसने वहां मुझे एक कोल्ड ड्रि‍ंक प‍िलाई, जिसके बाद मुझे कुछ होश नहीं रहा। रात में उसने मेरे साथ फि‍जि‍कल र‍िलेशन बनाए। यही नहीं इंटीमेट होने के दौरान वीडि‍यो और फोटोज भी क्लिक क‍िए।”

– ”जब मैंने उससे शादी का दबाव बनाया तो वह मेरी बातों को टालने लगा। मुझे लगा क‍ि वह मुझे धोखा दे रहा है तो मैंने उससे जल्द ही शादी करने की बात कही। इसपर वह मुझसे गाली-गलौच और मारपीट तक करने लगा।”

– ”जब मैंने उससे अलग होने का फैसला कर लिया तो वह मेरे अश्लील वीडि‍यो और फोटोज को वायरल कर देने की धमकी देकर लगातार मेरा शोषण करता रहा।”

शादी तुड़वाकर बोला- नाटक करोगी तो वायरल कर दूंगा अश्लील क्लिप
– ”घरवालों ने मेरी शादी दूसरे लड़के से तय कर दी। सगाई के बाद आशु ने लड़के वालों को धमकाकर मेरी शादी तुड़वा दी।”

– ”आशु बोला- मैं तुमसे शादी करूंगा, मुझपर भरोसा करो। इसके बाद धमकी दी क‍ि अगर ज्यादा नाटक करोगी तो तुम्हारे अश्लील वीडि‍यो-फोटोज वायरल कर दूंगा।”

4 महीने पहले दर्ज कराया मुकदमा, अभी तक नहीं हुई कोई कार्रवाई
– ”परेशान होकर मैंने तात्कालीन एसएसपी मंज‍िल सैनी से शि‍कायत की, जिसके बाद 14 अप्रैल 2017 को आशु के खि‍लाफ रेप का मुकदमा दर्ज क‍िया गया।”

– ”इसके बाद आशु और उसके परिजन मुझपर और मेरे पर‍िवार वालों को मुकदमा वापस लेने के लिए धमकी देने लगे।”

– ”4 महीने पहले मुकदमा दर्ज होने के बावजूद अभी तक पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की अौर बीते 21 जुलाई को उसने मुझपर तेजाब डालने की धमकी दी। मैंने क‍िसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। मुझे इंसाफ चाहिए।”

– वहीं, मामले में गोमतीनगर थाने के एसओ विश्वजीत सिंह ने बताया, ”आरोपी को गिरफ्तार इसलिए नहीं किया गया, क्यूंकि केस पर हाईकोर्ट से स्टे लगा हुआ है। चार्जशीट जा चुकी है, उसी के आधार पर कार्रवाई होगी।

SI News Today

Leave a Reply