ताज़ा खबर:-

लखनऊ: चलती कार में अचानक लगी आग, खिड़की से कूदकर ड्राइवर ने जान बचाई…

लखनऊ: चलती कार में अचानक लगी आग, खिड़की से कूदकर ड्राइवर ने जान बचाई…

लखनऊ: चलती कार में अचानक लगी आग, खिड़की से कूदकर ड्राइवर ने जान बचाई…

लखनऊ: राजधानी स्थित गांधी पुल पर सोमवार दोपहर एक चलती कार आग का गोला बनकर दौड़ी। घटना से पुल पर अफरातफरी मच गई। चालक ने किसी तरह कार से कूदकर अपनी जान बचाई। आग की लपटों ने पूरी कार को अपने कब्जे में ले गया। वहीं, सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया।

शार्ट सर्किट से लगी चलती कार में आग
आशियाना सेक्टर एन निवासी प्रभाकर सिंह सोमवार दोपहर इंदिरानगर से स्विफ्ट कार से लौट रहे थे। इस बीच गांधी पुल पर एकाएक शार्ट सर्किट से चलती कार में आग लग गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, देखते-देखते कार से आग की लपटें निकलने लगीं। कार में सवार प्रभाकर ने खिड़की खोलकर किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। प्रभाकर ने आनन-फानन कार का बोनट खोला तो आग और विकराल होने लगी। इसी दौरान पास से निकल रहे एक न्यायिक अधिकारी ने अपनी कार रोकी और कार में लगा फायर एस्टिंग्यूशर निकाल कर प्रभाकर को दिया और दमकल को सूचना दी। प्रभाकर एस्टिंग्यूशर से आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन आग की लपटे उठती रहीं।

दमकल ने आग पर पाया काबू
घटना से समता मूलक चौराहे से आने वाले वाहनों को रोक दिया गया। कुछ ही देर में सूचना पर हजरतगंज और गोमतीनगर फायर स्टेशन से दमकल पहुंची। कर्मियों ने कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया। सीएफओ अभय भान पांडेय के मुताबिक कार में शार्ट सर्किट से आग लगी थी। समय से आग पर काबू पा लिया गया। आग से कोई हताहत नहीं हुआ है।

leave a comment

Create Account



Log In Your Account



%d bloggers like this: