Monday, March 25, 2024
featuredउत्तर प्रदेशक्राइम न्यूज़लखनऊ

प्रशांत ने IO को सुनाई फिर वही कहानी : विवेक मर्डर केस

SI News Today

Prashant told thec same story to IO : Vivek Murder Case.

 

लखनऊ।
विवेक तिवारी हत्याकांड के विवेचक इंस्पेक्टर महानगर विकास पाण्डेय शुक्रवार को गोसाईंगंज जेल पहुंचे और उन्होंने आरोपी सिपाहियों प्रशांत चौधरी और संदीप कुमार का बयान दर्ज किया। करीब दो घंटे तक चली इस पूंछताछ में उन्होंने आरोपियों से पूंछताछ के अलावा काफी भावुक होकर उनको सांत्वना भी दी।

इस हत्यकांड की एक मात्र गवाह सना खान का कोर्ट में बयान होने के बाद आरोपियों का बयान लिया गया है। सूत्रों का कहना है कि इंस्पेक्टर महानगर विकास पाण्डेय ने दोनों सिपाहियों को बैरक से बाहर बुलवाकर उनका बयान लिया। इस दौरान संदीप खामोश बैठा रहा और प्रशांत घटनाक्रम के बारे में वही बात दोहरा रहा था जो कि उसने पहले भी कहा था।

प्रशांत ने अपने बयान में इंस्पेक्टर महानगर विकास पाण्डेय बताया कि उसके सामने हालात ऐसे थे कि उसे मजबूरी में गोली चलानी पड़ी। लेकिन विवेचक ने ऐसे कई सवाल भी किये जिसकी वजह से प्रशांत ने कोई जवाब नहीं दिया। विवेचक ने उससे पूछा कि क्या सना या विवेक को वो पहले से जानता थे या उनकी उनसे कभी मुलाकात हुई थी? इस बात पर प्रशांत ने साफ़ इनकार कर दिया कि नहीं वो उन्हें उस दिन से पहले कभी नहीं मिला था या कभी कहीं देखा था।

SI News Today

Leave a Reply