Could create table version :No database selected योगीराज में सत्ता और पुलिस की हनक के आगे लाचार युवक ने खाया जहर। - SI News Today
ताज़ा खबर:-

योगीराज में सत्ता और पुलिस की हनक के आगे लाचार युवक ने खाया जहर।

योगीराज में सत्ता और पुलिस की हनक के आगे लाचार युवक ने खाया जहर।

योगीराज में सत्ता और पुलिस की हनक के आगे लाचार युवक ने खाया जहर।

The helpless young man consumed poison in front of the power and police.

#Gonda #UttarPradesh #CrimeNews 

उत्तर प्रदेश के गोण्डा जनपद के ग्राम बाहादिपुर वीरपुर विसेन थाना कोतवाली देहात निवासी ब्रम्हदेव सिंह पुत्र लालमणि सिंह ने प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में जहर खा लिया जिससे उसकी हालत बिगड़ने के बाद उसको लखनऊ रिफर कर दिया गया है। युवक के पिता के अनुसार विवादित गाटा संख्या० 308 व 306 स्थित ग्राम रुपईडीह बाहादिपुर में सड़क पटाई को लेकर विवाद लंबे अरसे से चला आ रहा था, जिसमे गोण्डा सदर विधायक के प्रतिनिधि अजय सिंह व विपक्षीगण द्वारा जबरन अपने रसूख के बल पर उपजिलाधिकारी वीर बहादुर यादव व क्षेत्राधिकारी सदर लक्ष्मीकांत गौतम व लेखपाल के सहयोग से जबरन गलत पैमाइश करने लगे जिसपर ब्रम्हदेव द्वारा विरोध किया गया जिसके उपरांत जिलाप्रशासन द्वारा युवक के परिवार को प्रताड़ित कर जबरन सहमति पत्र पर हस्ताक्षर करवा लिया गया व युवक के बाबा व पिता व विधवा चाची को सबके सामने बेइज्जत किया गया जिससे क्षुब्द युवक ने प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में जहर खा लिया।

 

 

युवक के पिता का आरोप है कि उनके द्वारा इस विवाद की शिकायत कई बार बड़े अधिकारियों से भी की गई लेकिन स्थानीय दबंग नेताओं के कारण अधिकारी मूक बने रहे हैं व सदर विधायक प्रतिनिधि अजयकुमार सिंह के दबाव में उल्टा युवक के परिवार को ही प्रताड़ित करते रहे हैं। भाजपा सरकार में यह कोई नई बात नहीं है प्रदेश में इस तरह के कई मामले सामने आए हैं जिसमे स्थानीय प्रशासन व दबंग सत्ताधरी नेताओं के आगे पीड़ितो को नतमस्तक होना पड़ा है।

leave a comment

Create Account



Log In Your Account



%d bloggers like this: