Sunday, April 14, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

मदरसे में बच्ची से रेप पर बोले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह!

SI News Today

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कथित तौर पर नाबालिग से बालात्कार मामले में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि कठुआ गैंगरेप पर मोहम्मद अली जिन्ना के समर्थक सड़कों पर मोमबत्तियां लेकर उतर जाते हैं, लेकिन वहीं लोग मदरसे में बच्ची से रेप पर क्यों चुप हैं? असल में जिन्ना के समर्थक देश को बांटने की साजिश कर रहे हैं। लोग बलात्कार जैसे मुद्दों को मजहबी रंग देते हैं। ये देश के लिए बहुत बुरा है। लोग इस गलतफहमी में बिल्कुल ना रहें कि उनकी तगड़ी जुबान है और दूसरे मौन हैं।

एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक मोदी सरकार में मंत्री गिरिराज ने आगे कहा कि जिन्ना के समर्थक है अपना समर्थन अपने पास ही रखें। भारत में तो उनका मंसूबा कभी कामयाब नहीं होगा। इस दौरान उन्होंने वंदे मातरम् मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की मानसिकता ओवैसी जैसी है। क्योंकि उनकी तरह ओवैसी भी राष्ट्रीय गीत और राष्ट्रगान का सम्मान नहीं करते।

बता दें कि कथित रेपकांड के बाद दिल्ली पुलिस ने गाजियाबाद मदरसे के मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस रेप के आरोपी (17) को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस के मुताबिक मौलवी से पूछताछ की जा रही है। यह भी जानने की कोशिश की जा रही है जिस वक्त बच्ची से रेप किया गया क्या उस मौलवी मदरसे में थे या नहीं। हालांकि मौलवी की पत्नी का आरोप है बीते शुक्रवार को कुछ लोग उनके घर के बाहर इकट्ठा हुए और घर का दरवाजा तोड़ दिया। घर के अंदर भी तोड़फोड़ की गई है।

आरोपी की पत्नी का दावा है कि सुबह 11 बजे वह नमाज पढ़ रहीं थीं। इस दौरान लोग उनके घर बाहर इकट्टा होने लगे। मौलवी की पत्नी का कहना है कि उनके पति बेगुनाह है। उन्हें मीडिया और कुछ लोगों की वजह से फंसाया जा रहा है।

SI News Today

Leave a Reply