Friday, March 29, 2024
featuredटेक्नोलॉजी

जिओ ने अब एक नया प्लान यूजर्स के लिए किया लांच, जानिए क्या है खास…

SI News Today

रिलायंस जियो ने अपने प्लान्स में बदलाव कर दिया है। JIO ने अब एक नया प्लान अपने यूजर्स के लिए पेश किया है। कंपनी ने रोजाना 3GB डेटा का प्लान पेश किया है। इस प्लान में यूजर को रोजाना 3GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। इसके साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेज की सुविधा भी मिलेगी। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। मतलब इसमें कुल मिलाकर 84GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। रोजाना की 3GB डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा लेकिन स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी। इस प्लान में जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा। यह प्लान 799 रुपए का है।

इसके अलावा भी जियो ने अपना सबसे पुराना 309 रुपए का रिचार्ज भी लॉन्च कर दिया है। इस रिचार्ज में भी जियो ने काफी बदलाव कर दिया है। अब यूजर को इस रिचार्ज में केवल 49 दिन की वैधता मिलेगी। इसमें यूजर को हाई स्पीड का 49GB डेटा भी मिलेगा। यह डेटा यूजर को रोजाना 1GB मिलेगा। हालांकि 1GB की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड कम हो जाएगी, स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी, लेकिन इंटरनेट अनलिमिटेड चलता रहेगा। इसके अलावा इसमें यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी।

रिलायंस जियो ने 52 रुपए का रिचार्ज भी लॉन्च किया है। इस रिचार्ज में 7 दिन की वैधता मिलेगी। इसमें यूजर को 7 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट की सुविधा मिल रही है। इसके लिए कंपनी की एक शर्त है, इसमें यूजर को हाई स्पीड का केवल 0.15GB डेटा ही रोजाना मिलेगा। रोजाना की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा, लेकिन स्पीड कम हो जाएगी। स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी। वहीं अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी।

SI News Today

Leave a Reply