Friday, April 19, 2024
featuredटेक्नोलॉजी

रिलायंस जियो ने समर सरप्राइज ऑफर खत्म होने के बाद पेश किया जियो धन धना धन ऑफर

SI News Today

रिलायंस जियो ने समर सरप्राइज ऑफर खत्म होने के बाद अपने यूजर्स के लिए नया ऑफर पेश किया है। इसका नाम जियो धन धना धन है। इसमें जियो के प्राइम मेंबर 309 और 509 रुपये का रिचार्ज कराकर 84 दिन के लिए इंटरनेट, अनलिमिटेड कॉल और मैसेज का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स जियो ऐप्स का भी इस्तेमाल कर पाएंगे। जियो के प्राइम मेंबर अगर 309 रुपये का रिचार्ज कराते हैं तो उन्हें 84 दिन के लिए रोजान 1GB 4G डेटा मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स अनलिमिटेड कॉल और मैसेज भी कर पाएंगे। साथ ही जियो ऐप्स का भी इस्तेमाल कर पाएंगे। अगर प्राइम मेंबर 509 रुपये का रिचार्ज कराते हैं तो वह 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल और मैसेज के साथ जियो ऐप्स को भी यूज कर पाएंगे।

जो यूजर्स अभी जियो के प्राइम मेंबर नहीं हैं वह भी जियो के इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। बस इसके लिए यूजर को पैसे ज्यादा देने होंगे। इसके लिए यूजर को जियो की प्राइम मेंबरशिप के पैसे अलग से देने होंगे। अगर आप 309 रुपये वाले रिचार्ज का फायदा लेना चाहते हैं तो आपको 309 रुपये के अलावा 99 रुपये और देने होंगे। मतलब कुल 408 रुपये देने होंगे। यदि 509 रुपये वाले रिचार्ज का फायदा लेना चाहते हैं तो आपको 509 रुपये के अलावा 99 रुपये और देने होंगे। मतलब कुल 608 रुपये देने होंगे। कुछ समय पहले जियो की वेबसाइट पर मैसेज आ रहा था कि हम जियो के टेरिफ प्लान्स को अपडेट कर रहे हैं और यूजर्स के लिए नए प्लान लेकर आएंगे। अब वेबसाइट को अपडेट कर दिया गया है। अब 309 और 509 रुपये के प्लान के अलावा केवल 149 रुपये का प्लान और है। अभी पोस्टपेड यूजर्स के लिए साइट पर कोई प्लान अपडेट नहीं हुआ है।

सबसे खास बात यह है कि इसका फायदा केवल जियो के प्राइम मेंबर ही उठा सकते हैं। 309 और 509 रुपये का रिचार्ज कराने से पहले जियो की प्राइम मेंबरशिप लेनी पड़ेगी। उसके बाद ही इसका फायदा मिलेगा। जियो की प्राइम मेंबरशिप लेने की आखिरी तारीख 15 अप्रैल है। अगर इस ऑफर का फायदा उठाना है तो 15 अप्रैल से पहले ही यह रिचार्ज कराना होगा। अभी तक की जानकारी के मुताबिक 15 अप्रैल को जियो की प्राइम मेंबरशिप लेने की आखिरी तारीख है।

SI News Today

Leave a Reply