Friday, April 19, 2024
featuredटेक्नोलॉजी

Airtel अपने यूजर्स को फ्री में दे रहा 60GB डेटा, जानिए कैसे..

SI News Today

एयरटेल ने रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए नया ऑफर निकाला है। एयरटेल लगातार अपने यूजर्स के लिए नए नए ऑफर्स निकाल रहा है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 60GB हाई स्पीड डेटा फ्री दिया जा रहा है। इसका इस्तेमाल यूजर्स एयरटेल टीवी ऐप डाउनलोड और इंस्टॉल करने के बाद कर सकते हैं, जिसके तहत ऑपरेटर लाइव टीवी देख सकते हैं। इस ऑफर को एयरटेल ने खास तौर पर पोस्टपेड यूजर्स के लिए पेश किया गया है। एयरटेल पहले अपने पोस्टपेड यूजर्स को 30GB डेटा फ्री दे रहा था। यह ऑफर 3 महीने के लिए था। जो इस महीने खत्म हो गया है। अब एयरटेल ने 60GB का ऑफर निकाला है। इसकी वैधता 6 महीने की है। मतलब अब 6 महीने तक हर महीने 10GB डेटा फ्री मिलेगा। एयरटेल द्वारा दिए जाने वाले फ्री डेटा का फायदा उठाने के लिए पोस्टपेड यूजर्स को MyAirtel एप को डाउनलोड और इंस्टॉल करना होगा।

डाउनलोड और इंस्टॉल करने के बाद इस पर आपको नया बैनर नजर आएगा, जो फ्री डेटा देने का क्लेम करेगा। बैनर पर क्लिक करने के बाद ऑनस्क्रीन इंस्ट्रक्शन को फॉलो करते जाएं। अब आपको Airtel TV एप डाउनलोड और इंस्टॉल करना होगा। अगर आप ऐसा करने में सफल रहे हैं, तो आपके अकाउंट में 24 घंटे के अंदर 10GB डेटा क्रेडिट कर दिया जाएगा। इसके बाद अगले 5 महीने तक हर महीने 10GB डेटा अपने अाप अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगा।

एयरटेल का सबसे सस्ता प्लान 8 रुपये का है। वहीं सबसे महंगा प्लान 399 रुपये का है। यह सभी प्लान्स एयरटेल के प्रीपेड यूजर्स के लिए हैं। 8 रुपये के प्लान में 56 दिन के लिए सभी लोकल और एसटीडी कॉल 30 पैसे प्रति मिनट हो जाएंगी। 40 रुपये के प्लान में 35 रुपये का टॉकटाइम दिया जा रहा है। इसकी वैधता अनलिमिटेड है। 60 रुपये में अनलिमिटेड वैधता के साथ 58 रुपये का टॉकटाइम दिया जा रहा है। एयरटेल 5 रुपये में 4GB डेटा दे रहा है। इसकी वैधता 7 दिन की है। यह ऑफर एक यूजर को एक बार ही मिलेगा। यह ऑफर अपने पुराने 3G सिम को 4G सिम में अपग्रेड कराने पर मिलेगा।

एयरटेल पेमेंट बैंक अकाउंट खोलने पर 349 रुपये का रिचार्ज करने पर 10फीसदी का कैशबैक दिया जा रहा है। एयरटेल के 199 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड लोकल एसटीडी कॉल की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा 28 दिन के लिए 1GB डेटा भी मिलेगा। 399 रुपये के रिचार्ज में 84 दिन की वैधता के साथ रोजाना 1GB 4जी डेटा मिलेगा। इसके अलावा 84 दिन तक अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा भी मिलेगी।

SI News Today

Leave a Reply