Friday, March 29, 2024
featuredटेक्नोलॉजी

अब उतने ही रुपए में मिलेगा 40% ज्यादा डेटा: वोडाफोन ऑफर्स

SI News Today

वोडाफोन भी अपने यूजर्स को सस्ती सर्विस देने में पीछे नहीं रहने वाली है। अब जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए कंपनी ने अपने 28 दिन की वैलेडिटी वाले सस्ते प्लान को रिवाइज कर दिया है। अब इस प्लान में यूजर्स को रोजाना हाई स्पीड का 1.4GB डेटा दिया जा रहा है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है। यूजर को रोजाना 100SMS भी मिलेंगे। इस प्लान की कीमत 198 रुपए है। कंपनी ने यह प्लान एयरटेल के 199 और जियो के 149 रुपए के प्लान को टक्कर देने के लिए निकाला है।

आइडिया के 149 रुपए के प्लान में यूजर को 1GB हाई स्पीड डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। इसमें 28 दिन के लिए कुल 1GB डेटा दिया जा रहा है। JIO के 149 रुपए के प्लान में यूजर्स को अब रोजाना हाई स्पीड का 1.5GB डेटा दिया जा रहा है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है। इसकी वैधता 28 दिन की है। इस प्लान में कुल 42 GB डेटा दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहा है। Airtel के 149 रुपए के प्लान में यूजर को हाई स्पीड का रोजाना 1GB डेटा दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। इसमें एयरटेल टीवी आदि ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहा है।

Airtel के 199 रुपए के प्लान में यूजर्स को अब रोजना 1.4GB हाई स्पीड डेटा मिल रहा है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग भी फ्री दी जा रही है। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। जियो के 349 रुपए के प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना हाई स्पीड का 1.5GB डेटा मिलेगा इसकी वैधता 70 दिन की है। मतलब इस प्लान में कुल 105GB डेटा मिलेगा।

SI News Today

Leave a Reply