Tuesday, March 26, 2024
featuredटेक्नोलॉजी

इन कंपनियों के ये हैं रोजाना 1GB डेटा के सस्ते प्लान, जानिए….

SI News Today

JIO, Airtel और वोडाफोन समेत सभी मोबाइल नेटवर्क कंपनियां सस्ते प्लान निकालने में लगी हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि यह कंपनियां अपने रोजाना 1GB डेटा के प्लान को कितने रुपए में दे रही हैं। सबसे पहले रिलायंस जियो की बात करते हैं। JIO के 149 रुपए के प्लान में अनलिमिटेड इंटरनेट दिया जा रहा है, लेकिन एक शर्त है कि यूजर को हाई स्पीड का रोजाना 1GB डेटा मिलेगा। रोजाना की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा, लेकिन स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है। इसके अलावा इसमें रोजाना 100 SMS भी फ्री मिलेंगे। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है।

Airtel अपने 199 रुपए के प्लान में यूजर को रोजाना 1GB डेटा दे रही है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी फ्री मिलेगी। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। Vodafone 198 रुपए में यूजर को रोजाना 1GB हाई स्पीड डेटा दे रही है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। अनलिमिटेड कॉलिंग एक शर्त के साथ दी जा रही है। यूजर एक दिन में 250 से ज्यादा कॉल नहीं कर सकता, वहीं पूरे सप्ताह में 1,200 से ज्यादा कॉल नहीं कर सकता है। इस प्लान में यूजर को रोजाना करने के लिए 100SMS भी मिलेंगे।

आइडिया की बात करें तो आइडिया भी 199 रुपए के पैक में यूजर को हाई स्पीड का रोजाना 1GB डेटा दे रही है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इस पैक में यूजर को रोजाना 100SMS भी मिलेंगे। बीएसएनएल भी इस दौड़ में पीछे नहीं है। कंपनी 186 और 187 रुपए के रिचार्ज में यूजर को रोजाना हाई स्पीड का 1GB डेटा दे रही है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और 100SMS भी दिए जाएंगे। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। बीएसएनएल यूजर्स को 3G डेटा मिलेगा।

SI News Today

Leave a Reply