Friday, March 29, 2024
featuredटेक्नोलॉजी

इन सब कंपनी के प्लान में आपके लिए कौन सा है बेस्ट प्लान, जानिए…

SI News Today

JIO Offer: जियो ने अपने यूजर्स के लिए हैप्पी न्यू ईयर ऑफर में दो रिचार्ज पेश कर दिए हैं। अब जियो यूजर्स के लिए मात्र 199 रुपए में रोजाना 1.2GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेज की सुविधा भी फ्री मिलेगी। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। वहीं कंपनी के दूसरे प्लान में यूजर को रोजाना 2GB डेटा मिलेगा। मतलब इस पूरे प्लान में यूजर को 56GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेज की भी सुविधा मिलेगी। दोनों ही प्लान्स में यूजर अनलिमिटेड इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकता है। यह प्लान 299 रुपए का है और इसकी वैधता भी 28 दिन की ही है। रोजाना की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट अनलिमिटेड चलता रहेगा लेकिन स्पीड कम होकर 128kbps की रह जाएगी।

Vodafone: वोडाफोन के 199 रुपए के प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रही है। इसके अलावा इसमें 1GB 3G/4G डेटा दिया जा रहा है। हालांकि अनलिमिटेड कॉलिंग एक शर्त के साथ दी जा रही है। इसमें यूजर एक दिन में 250 से ज्यादा कॉल नहीं कर सकता है। इसके अलावा एक पूरे सप्ताह में 1,000 से ज्यादा कॉल नहीं कर सकते हैं। इसकी वैधता 28 दिन की है।

Airte: एयरटेल के 198 रुपए के प्लान में यूजर को रोजाना 1GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। यह डेटा 3G/4G यूजर्स को मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। मतलब यूजर को 198 रुपए में कुल 28GB डेटा मिलेगा। इस 198 रुपए के प्लान में फ्री कॉलिंग की सुविधा नहीं है। इसके अलावा एयरटेल का 199 रुपए का एक और प्लान है। इसमें यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। साथ ही इस प्लान में 1GB डेटा भी दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है।

SI News Today

Leave a Reply