Could create table version :No database selected Y1, Note 4 और 4 को टक्कर देने आ गया 5,000mAH की बैटरी वाला ये फ़ोन, जानिए फीचर्स... - SI News Today
ताज़ा खबर:-

Y1, Note 4 और 4 को टक्कर देने आ गया 5,000mAH की बैटरी वाला ये फ़ोन, जानिए फीचर्स…

Y1, Note 4 और 4 को टक्कर देने आ गया 5,000mAH की बैटरी वाला ये फ़ोन, जानिए फीचर्स…

Y1, Note 4 और 4 को टक्कर देने आ गया 5,000mAH की बैटरी वाला ये फ़ोन, जानिए फीचर्स…

Xiaomi Redmi ने भारत के स्मार्टफोन मार्केट में अच्छी पकड़ बना रखी है। अब सस्ते स्मार्टफोन्स के सेगमेंट में Redmi 5A, Redmi Note 4 और Redmi 4 को टक्कर देने के लिए 5,000mAH की बैटरी के साथ एक सस्ता स्मार्टफोन आ गया है। ये स्मार्टफोन है Smartron t.phone P। स्मार्ट्रोन टी फोन पी को 17 जनवरी से फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। इस फोन की कीमत इसे खास बनाती है। इसकी कीमत 7,999 रुपए है। वहीं रेडमी 4 के 3GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपए है। Redmi Note 4 के 3GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपए है। Redmi y1 के 3GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपए है। हैंडसेट के साथ ग्राहकों को 1024GB का मुफ्त क्लाउड स्टोरेज दिया जा रहा है।

फीचर्स Smartron t.phone P: इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.2 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है। फोन में 1.4 गीगाहर्ड्ज का ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर दिया गया है। फोन की स्पीड अच्छी रहे इसके लिए इसमें 3GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 32GB की है। इसकी इंटनरल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जो f/2.2 अपर्चर के साथ है। रियर कैमरे में एलईडी फ्लैश भी दी गई है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में f/2.2 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह लो-लाइट फ्लैश के साथ आता है। इसके कैमरा ऐप में ब्यूटिफाई, एचडीआर, पनोरमा, टाइम लैप्स और बर्स्ट मोड जैसे फीचर मौजूद हैं।

कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में डुअल सिम और 4G वोल्ट नेटवर्क सपोर्ट, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटुथ 4.1, जीपीएस/ ए-जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी जैसे फीचर दिए गए हैं। फोन गूगल के एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.1.1 पर काम करता है। एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप और प्रॉक्सिमिटी सेंसर भी इस स्मार्टफोन में दिए गए हैं। सिक्योरिटी के लिए फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। फिंगरप्रिंट स्कैनर को यूजर फोटो खींचने या कॉल उठाने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इस फोन को पावरबैंक की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

leave a comment

Create Account



Log In Your Account



%d bloggers like this: