Friday, March 29, 2024
Uncategorized

सरकार 3 का पहला पोस्टर आया सामने

SI News Today

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘सरकार 3’ का पोस्टर सामने आ गया है। पोस्टर में अमिताभ बच्चन के साथ ही मनोज बाजपेयी, यामी गौतम, अमित साध और जैकी श्रॉफ नजर आ रहे हैं। फिल्म का पोस्टर काफी दमदार है। पोस्टर में सभी स्टार काफी गंभीर लुक में नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन का एक अलग ही तेवर नजर आ रहा है।

बता दें कि राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बन रही ‘सरकार 3’ की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है। ‘सरकार 3’ इस साल सात अप्रैल को रिलीज होगी, जिसकी जानकारी राम गोपाल वर्मा ने दी है। इस फिल्म में बच्चन फिर से अपने पुराने किरदार सुभाष नागर की भूमिका में नजर आएंगे। बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ को ‘सरकार-3’ में खलनायक की भूमिका में देखा जाएगा। श्रॉफ ने इससे पहले निर्देशक वर्मा के साथ ‘रंगीला’ में काम किया था।

अमिताभ और जैकी के अलावा मनोज बाजपेयी, यामी गौतम, अमित साध, रोनित रॉय, रोहिणी हट्टंगडी और भरत दाभोलकर भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे। रोमांचक बात यह है कि इस फिल्म में रोहिणी को भी नकारात्मक भूमिका में देखा जाएगा। उनके किरदार का नाम रुक्कु बाई देवी होगा।

निर्देशक ने इस बात का भी खुलासा किया था कि मनोज का किरदार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से प्रेरित होगा। लेकिन इसमें ‘सरकार राज’ के कलाकार अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्य राय बच्चन नहीं होंगे। अभिषेक और ऐश्वर्य दोनों ही ‘सरकार’ के सीक्वल ‘सरकार राज’ का हिस्सा थे।

SI News Today

Leave a Reply