Tuesday, March 26, 2024
Uncategorized

बिपाशा को फैन्स की हरकत पर आया गुस्सा, कहा ऐसा…

SI News Today
Bipasha came to the act of fury, saying that ...

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु हाल ही में मुंबई में शॉपिंग करती स्पॉट हुईं . शॉपिंग के वक़्त बिपाशा अकेली नजर आईं. बिपाशा जैसे ही स्टोर से बाहर आईं अभिनेत्री को देख वहां भीड़ बढ़ने लगी. साथ ही पास खड़े लोग बिपाशा को देख कुछ इस कदर एक्साइटेड हो गए की बिपाशा को गुस्सा आगया. बिपाशा ने पास खड़े लोगों पर जाहीर किया अपना गुस्सा. बिपाशा परेशान हो जाती हैं और कहती हैं, ‘अभी ना मैं जोर से चिल्लाऊंगी दूर रहो’.

वैसे ये पहली बार नहीं हुआ है जब फैन्स से ऐसे परेशान होकर एक्टर्स को गुस्सा आया हो. बिपाशा की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो लास्ट फिल्म ‘अलोन’ में वो नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ पति करण सिंग ग्रोवर थे. बिपाशा ने अभी तक अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन हां, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

बॉलीवुड की कई दिग्गज अभिनेत्रियों को अपने स्टारडम के कारण पब्लिक प्लेस में परेशान होते देखा गया है. जिस वजह से अभिनेत्रियाँ अपने साथ सेफ्टी के लिए बॉडीगार्ड लेकर चलती हैं . बिपाशा इन दिनों फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं . वहीं हाल ही में बिपाशा पति करण सिंह ग्रोवर के साथ एक कंडोम के विज्ञापन में नजर आईं थी .

SI News Today

Leave a Reply