Monday, March 25, 2024
Uncategorized

विदेशी यूट्यूबर ने उड़ाया सीरियल ‘कसम से’ का मजाक!

SI News Today

@ektaravikapoor 

Exotic Youtube flickered serial ‘Kasam se’ joke!

टेलीविजन क्वीन एकता कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.हाल में एक विदेशी यूट्यूबर ने उनके एक पुराने पॉपुलर शो कसम से का मजाक उड़ाया जिसके बाद एकता कपूर ने उसे जमकर लताड़ा और क्लास भी लगाई.

दरअसल इस यूट्यूबर ने कसम से के टाइटल सॉन्ग के वीडियो का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया और कमेंट भरे लहजे में कैप्शन में लिखा था – कसम से का ऑरिजनल टाइटल सॉन्ग (गुड क्वालिटी). हालांकि उस तस्वीर की क्वालिटी काफी खराब थी.

एकता कपूर को उस यूट्यूबर का यूं मजाक उड़ाना अच्छा नहीं लगा और उन्होंने ट्वीट किया ‘भाई तू कौन है. फिरंगी जूनियर आर्टिस्ट की तरह लग रहे हो जो हम कोलाबा में उस वक्त हायर करते हैं जब पेरिस का सीन रीक्रिएट करना होता है. वह अपना हमशक्ल कसम से में ही ढूढेंगा.’

एकता कपूर के इस ट्वीट के बाद कई लोग उन्हें ट्रोल भी करने लगे लेकिन एकता कपूर ने वापस इस बात को भी स्पष्ट किया कि कैसे उस यूट्यूबर की भावनाएं सही नहीं हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘अगर किसी को लग रहा है कि वो अपने इस ट्वीट के लिए माफी मांगेगी तो ऐसा नहीं होन वाला है.’अगर किसी को लगता है मेरे ट्वीट नस्लवाद से प्रेरित हैं तो इन यूट्यूबर्स का अकाउंट देखना चाहिए कि कैसे वो भारतीय फिल्मों और सीरियल्स से लेकर स्टार्स (रजनीकांत का रोबोट) तक का मजाक उड़ाता है.’

आगे एकता कपूर ने लिखा कि ‘अपमानजनक बात यह है कि वह भारत की संस्कृति की तरह हर चीज को घुमा देता है. इसलिए जो लोग उसके मिलियन फॉलोअर या पावर को लेकर अधिक सुरक्षात्मक होते हैं उन्हें उसके उस वीडियो को याद रखना चाहिए जिसका व्यंग्यातमक और मजाक में टाइटल ‘इंडिया यू लूज’ रखा गया.

आपको बता दें कि कसम से एक समय में एकता कपूर का काफी पॉपुलर सीरियल था जिसमें राम कपूर और प्राची देसाई लीड रोल में थे. यह सीरियल 2006 से 2009 के दौरान प्रसारित होता था.

SI News Today

Leave a Reply