Thursday, March 28, 2024
featuredदुनिया

बिजनस के लिए इस लड़की ने लगाई वर्जिनिटी की बोली, जानिए…

SI News Today

अपनी मनपसंद चीजों को खरीदने के लिए अक्सर लोग बोली लगाते हैं। आपने कई अजीबोगरीब नीलामियों के बारे में सुना होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी वर्जिनिटी नीलाम करना चाहती हैं। Jasmin(जैसमिन) नाम की यह लड़की लंदन में रहती हैं। 26 साल की जैसमिन अपनी वर्जिनिटी इसलिए नीलाम करना चाहती है ताकि वह बिजनस शुरू कर सके।

जैसमिन पर अभी तक £90,000 पाउंड लगभग 77 लाख की बोली लग चुकी है। लेकिन वह इससे संतुष्ट नहीं हैं वह चाहती हैं कि यह और बढ़ें। जैसमिन अपनी वर्जिनिटी को ऑनलाइन साइट सिंड्रेला एस्कॉर्ट्स पर सेल कर रही है। बता दें कि डॉक्टर ने साइट पर इस बात की पुष्टि की है कि जैसमिन ने अभी तक किसी के साथ सेक्स नहीं किया है। ऐसे में उसकी वर्जिनिटी के दाम में और बढ़ोत्तरी होने की उम्मीद है।

जैसमिन के घरवाले उसके इस फैसले के साथ है। उनके मुताबिक ऐसा करना कहीं से गलत नहीं होगा। बस इसे खरीदने वाला इंसान सही होना चाहिए। हालांकि जैसमिन ने अपने सरनेम की जानकारी किसी को नहीं दीं है। बेवसाइट पर दिए अपने बयान में जैसमिन ने कहा है कि वह सिंड्रेला एस्कॉर्ट्स पर ही अपनी वर्जिनिटी इसलिए बेचना चाहती हैं क्योंकि उन्हें पूरी दुनिया घूमना का शौक है।

जैसमिन खासतौर पर अमेरिका जाना और वहां कुछ समय बिताना चाहती हैं। जब सेक्स को लेकर जौसमिन से पूछा गया तो वो कहती हैं कि मुझे वैसी लड़कियां पसंद हैं जो शादी के बाद सेक्स करने में विश्वास रखती हैं। मेरी सोच भी कुछ ऐसी ही है। इस वजह से मैंने कभी इसके बारे में नहीं सोचा।

SI News Today

Leave a Reply