Thursday, April 25, 2024
featuredदुनिया

लड़की ने बोला पाकिस्तानी बॉलर शादाब खान मेरे साथ कर रहा फ्लर्ट…

SI News Today

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में वैसे तो कई प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ी है जो कि न केवल खेल के मैदन पर अपना बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाते हैं बल्कि इसके साथ ही वे अपने लुक्स के कई लड़कियों का दिल जीतने में भी सफल रहे हैं। लड़कियों का दिल जीतने वाले खिलाड़ियों में से एक नाम शादाब खान का भी है जिनपर आरोप लगा है कि उन्होंने एक लड़की के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की है। इस साल हुए चैंपियन्स टॉफी टूर्नामेंट में शादाब ने भारतीय खिलाड़ी युवराज सिंह की शानदार विकेट ली थी जिसके बाद से उनके प्रशंसकों की लिस्ट बढ़ती चली जा रही है।

अन्य खिलाड़ियों की ही तरह शादाब भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। इस समय ऐसा कहना भी गलत नहीं होगा कि शादाब इस वक्त मिल रहे फेम का खूब आनंद ले रहे हैं। युवराज का विकेट लेने के बाद शादाब पाकिस्तानी मीडिया की सुर्खियों में छा गए थे लेकिन इस बार उन्होंने ऐसा कुछ किया है जिसका जिक्र केवल पाकिस्तान में ही नहीं अन्य देशों में भी हो रहा है। इस बार शादाब एक लड़की के साथ फ्लर्ट करने के आरोप में मीडिया की सुर्खियों में छा गए हैं। लाहौर की रहने वाली एलीना मजीद ने कुछ स्कीनशॉट अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किए हैं जिनके द्वारा दावा किया जा रहा है कि उन्होंने शादाब से बात की है और इस क्रिकेटर ने उनके साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की है।

एलीना द्वारा शेयर किए गए इन स्क्रीनशॉट्स के अनुसार शादाब एलीना से पूछ रहे हैं कि वे कहां से जिसमें लड़की लाहौर से होने की बात कह रही हैं। वहीं इनमें एक सवाल ऐसा भी है जिनमें शादाब एलीना से पूछ रहे हैं कि क्या वे किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं। एलीना तुरंत इसका जवाब देते हुए शादाब से पूछती हैं कि आप क्यों मुझसे ये सवाल पूछ रहे हैं। इसके बाद वह मैसेज में यह भी खुलासा करती है कि उसका प्रेमी है। इसी तरह शादाब और एलीना के बीच काफी बातचीत हुई जिसे आप स्क्रीनशॉट्स में पढ़ सकते हैं।

SI News Today

Leave a Reply