Wednesday, March 27, 2024
featuredदुनियादेश

पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा से भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी होने वाली सास

SI News Today

Mother-in-Law is more beautiful than Pre-Miss World Priyanka Chopra.

   

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा और उनके बॉयफ्रेंड निक जोनास की सगाई के दौरान निक जोनस का परिवार भी भारत आया था. सगाई की फोटो में निक की मम्मी डेनिसी जोनास भी मौजूद हैं. सगाई में Priyanka Chopra के कहने पर निक और उनके पैरेंट्स ने ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी थी. Priyanka Chopra की सास पॉल केविन ग्रीन कलर के सूट में थी जो किसी मॉडल से कम नहीं लग रही थीं. जिसके बाद उनकी खूबसूरती के चर्चे चारो तरफ होने लगे यही वजह है कि उनकी तुलना उनकी होने वाली बहू प्रियंका चोपड़ा से किया जाने लगा. लोगो ने तो ये तक कहना शुरू कर दिया था कि प्रियंका से खूबसूरती के मामले में दो कदम आगे हैं उनकी सास

बता दें, मूलतः टेक्सास की रहने वाली डेनिसी जोनास (सास ) चार बच्चों की मां हैं. डेनिसी ने साल 1987 में निक के पिता और सिंगर पॉल केविन जोनास सीनियर से शादी की थी. उस वक्त वह केवल 19 साल की थी. यही नहीं, 21 साल की उम्र में मां बन गई थी. वहीं निक जोनास के जन्म के वक्त वो केवल 26 साल (1992) की थीं.

जानकारी के मुताबित, निक जोनास प्रियंका चोपड़ा से पहले उनके और हॉलीवुड एक्ट्रेस डेमी मूर को डेट कर रहे थे. बता दें, डेमी मूर 55 साल की हैं, जो उनकी मां से भी बड़ी हैं. एक रिपोर्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक निक और डेमी अपनी दोस्त के घर में मिला करते थे.

गौरतलब है , बॉलीवुड की देसी गर्ल Priyanka Chopra और अमेरिकन सिंगर निक जोनस ने 18 अगस्त को सगाई करके अपने रिश्ते पर महुर लगा दी है.

SI News Today

Leave a Reply