Thursday, March 28, 2024
featuredदुनिया

घर में बच्ची को अकेला पाकर पिता ने किया बलात्‍कार, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

पाकिस्तान के कराची शहर में सौतेले पिता द्वारा 6 साल की बच्ची के साथ कथित बलात्कार का मामला सामने आया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक मामला शहर के सचल एरिया का है जहां एक महिला ने अपनी बच्ची के साथ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने अपने पति पर ही बलात्कार का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इस बाबत सचल एरिया के पुलिस अधिकारी अब्दुल गफ्फार शाह ने बताया कि दो साल पहले महिला की आरोपी के साथ शादी हुई थी। यह महिला की दूसरी शादी थी। पहली शादी से उसे एक बच्ची भी थी जो उसके साथ ही रहती थी। रविवार सुबह महिला किसी काम से बाजार गई हुई थी। इस दौरान कज्जाफी टाउन के उसके घर में बच्ची के साथ उसके सौतेले पिता मौजूद थे। घर में बच्ची को अकेला पाकर पिता ने कथित तौर पर उसका रेप किया। महिला जब बाजार से वापस आई तब उसने बच्ची को खून से लथपथ गंभीर हालत में देखा तो उसे लेकर तुरंत अस्पताल पहुंची। शहर के जिन्ना पोस्टग्रेजुएट मेडिकल सेंटर के डॉक्टरों ने उसे इलाज के लिए नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ चाइल्ड हेल्थ शिफ्ट कर दिया।

महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले पर पुलिसिया कार्रवाई के बारे में बताते हुए पुलिस अधिकारी ने कहा कि वह फिलहाल डॉक्टर की रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद ही मामले की कार्रवाई आगे बढ़ाई जा सकेगी। बच्ची की हालत के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि उसकी हालत अभी सीरियस है और उसे ऑपरेशन के दौर से भी गुजरना पड़ सकता है।

SI News Today

Leave a Reply