Thursday, April 11, 2024
featuredदुनिया

सारा ज़माना kiki challenge का दीवाना

SI News Today

The whole world is fond of kiki challenge

  #aunty #kikichallenge #kikidoyouloveme #viralvideo #driver #car #socialmedia #share #lovedance

भला kiki challenge के बारे में कौन नहीं जनता है. इसकी पॉपुलैरिटी इतनी बड़ गयी है कि इंटरनेट पर अब हर कोई ये चैलेंज पूरा करते हुए अपना वीडियो पोस्ट कर रहा है. आप ने इंटरनेट पर देखा होगा की कैसे लोग अपनी कार से उतर से डांस कर रहे हैं.

वही इस चैलेंज के पीछे केवल सेलेब्स ही नहीं आम पब्लिक भी पागल हुई है. देश के कोने-कोने से लोग अपना-अपना वीडियो बना कर इंटरनेट पर डाल रहे है. जिसमे से एक कई ऐसे भी वीडियो है जोकि वायरल भी हो गए हैं.

अभी हाल ही में एक्टर सुयश राय ने kiki challenge पूरा करते हुए एक आंटी का वीडियो शेयर किया है. जिसमे आप साफ देख पाएंगे कि कैसे आंटी अपनी कार से उतर कर
kiki challenge को फॉलो करते हुए डांस करती हैं कि तभी उनके पीछे एक ड्राइवर हॉर्न बजाने लगता है जिसके बाद आंटी डांस करते-करते उसे डांटने लगती हैं.

ऐसे तो इस चैलेंज पर डांस दुनियाभर के लोग कर रहें हैं. लेकिन इन आंटी का अंदाज़ अपने आप में ही अलग दिखाई दे रहा है. ब्लू सूट और कला चश्मा पहनी इन आंटी का स्वैग अपने आप ने ही अलग है. वही डांस के बिच इनका ड्राइवर को फटकारना कॉफी मज़ेदार है.

बता दें की इस चैलेंज को लोग कनाडा से रैपर ड्रेक की आई लेटेस्ट एल्बम ‘Scorpion’ के गाने ‘In My Feelings’ के साथ कर रहे हैं.

SI News Today

Leave a Reply