Thursday, April 25, 2024
featuredदुनियादेश

ऐश्वर्या ने जब जीता ये अवार्ड तो अभिषेक ने फोटो शेयर कर लिखी दिल छू जाने वाली बात

SI News Today

When Aishwarya won the award, Abhishek had share a heart-breaking note

 

अमेरिका में Women in Film and Television India Awards शो में 8 सितंबर को ऐश्वर्या राय बच्चन मेरिली स्ट्रीप एक्सीलेंस सम्मान से सम्मानित किया गया। दरअसल इस खास मौके पर ऐश्वर्या राय बच्चन को सबसे पहले उनकी बेटी आराध्या ने बधाई दी। जिसके पश्चात ऐश्वर्या को चीयर करती हुई आराध्या की फोटो को अभिषेक बच्चन ने सोशल मीजिया पर शेयर किया।

बता दे कि ऐश्वर्या को मिले इस सम्मान की खुशी को व्यक्त करते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा है कि Mrs. को मेरेली स्ट्रीप सम्मान से नवाजा गया। जिस पर पिंक कलर का गाउन पहनी आराध्या ने गले लगाकर उन्हें बधाईयां दी। इतना ही नही इसके आगे उन्होंने लिखा है कि इस तस्वीर को देखकर मैं गर्व महसूस कर रहा हूं।

फिलहाल इज‍यिप्टन डिजाइन में बना ब्लैक और गोल्डन गाउन पहनी ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी सोशल मीडिया पर बेटी आराध्या के साथ कई सारी तस्वीर शेयर की हैं। वहीं ऐश्वर्या राय के साथ इवेंट में उनकी मां भी मौजूद रहीं।

WIFT इंडिया के द्वारा जारी स्टेटमेंट के अंतर्गत- हमारा मकसद जेंडर को लेकर फैली असमानताओं के खिलाफ लड़ना और महिलाओं को उन फील्ड में बराबर का हक दिलाना है जिसमें वर्षों से पुरुषों ने अपना दबदबा बना कर रखा है।

SI News Today

Leave a Reply