featured

अजय देवगन से है आयुष्मान खुराना की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर..

Shubh Mangal Savdhan Box Office Collection: बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर की फिल्म शुभ मंगल सावधान आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। फिल्म में आयुष्मान और भूमि के अलावा बृजेंद्र काला, मनुज शर्मा और अंशुल चौहान अहम भूमिकाओं में हैं। बात करें यदि फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्श की तो ट्रेड पंडितों का कहना है कि फिल्म पहले ही दिन में 2.50 से 3 करोड़ के बीच कमाई कर सकती है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक पिछले कुछ महीनों का रिकॉर्ड बताता है कि देसी जॉनर की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा- दंगल, हिंदी मीडियम, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, बाहुबली-2 और टॉयलेट एक प्रेम कथा बताती हैं कि अच्छी तरह बनाई गई देसी कहानियां अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं।

गौर करने की बात यह भी है कि हाल ही में भूमि पेडनेकर की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। अब बहुत जल्दी वह एक बार फिर शुभ मंगल सावधान से पर्दे पर वापसी कर रही हैं। जहां पिछले हफ्तों में रिलीज हुई फिल्में शुभ मंगल सावधान को टक्कर देने के लिए बॉक्स ऑफिस पर मौजूद हैं वहीं इस हफ्ते आयुष्मान खुराना की फिल्म के साथ रिलीज हुई बादशाहो भी इसे कड़ी टक्कर देगी। बादशाहो के पास एक बड़ा एडवांटेज है इसकी लंबी चौड़ी स्टार कास्ट। बादशाहो का प्रमोशन भी काफी तगड़ा हुआ है। फिल्म की कहानी बात करें तो फिल्म में आयुष्मान खुराना ‘मुदित’ का पात्र निभा रहे हैं वहीं भूमि पेडनेकर उनकी प्रेमिका ‘सुगंधा’ बनी हैं। फिल्म की कहानी इन दोनों किरदारों के आगे पीछे घूमती है।

फिल्म डायरेक्शन के मामले में काफी अच्छी है। वहीं कलाकारों की एक्टिंग में दम है। जहां आयुष्मान हर बार की तरह इस बार भी स्क्रीन में चार्मिंग लग रहे हैं वहीं भूमि अपनी पिछली दो फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी बहुत बढ़िया कर रही हैं।

Leave a Reply

Exit mobile version