featured

असली रैंबो यानी सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने भारतीय रैंबो टाइगर श्रॉफ को दिया यह खास मैसेज

हॉलीवुड एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलॉन को उम्मीद है कि उनकी मशहूर हॉलीवुड फिल्म ‘रैंबो’ के हिंदी रीमेक में फिल्म के किरदार रैंबो को सही तरीके से दिखाया जाएगा। हॉलीवुड की इस फिल्म में काम कर चुके एक्टर ने शुक्रवार रात को इंस्टाग्राम पर ‘रैंबो’ का एक पोस्टर शेयर किया। यह फिल्मी सीरिज डेविड मॉरेल के उपन्यास ‘फर्स्ट ब्लड’ पर आधारित है। स्टेलॉन फोटो शेयर करते हुए इसे कैप्शन दिया- मैंने हाल में पढ़ा कि वे भारत में ‘रैंबो’ की रीमेक बना रहे हैं! शानदार किरदार। उम्मीद करता हूं वे किरदार को सही तरीके से पेश करेंगे। ‘रैंबो’ सीरिज की पहली फिल्म ‘फर्स्ट ब्लड’ (1982) में आई थी, जिसने दुनियाभर से 12.5 करोड़ डॉलर की कमाई की थी। इस सीरिज की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार प्रदर्शन किया है। 2008 में रिलीज हुई इसी सीरिज की पिछली फिल्म ने दुनियाभर में 11.3 करोड़ डॉलर कमाए थे।

कल यानी 20 मई को हिंदी रैंबो का पहला लुक सामने आया था। इसमें लीड रोल टाइगर श्रॉफ निभा रहे हैं। इस रोल के लिए टाइगर को उनके मार्शल आर्ट और एक्शन सींस की वजह से चुना गया है। हिरोपंती और बाघी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और दोनों में ही श्रॉफ एक्शन अवतार में नजर आए थे। एक्टर ने फिल्म के पहले लुक को अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया है। पोस्टर की बात करे तो इसमें एक्टर का मस्कुलर अवतार नजर आ रहा है साथ ही वो काफी गुस्से में लग रहे हैं। इसे उन्होंने कैप्शन दिया है- इस किरदार को देखते हुए बड़ा हुआ, विनम्र और ब्लैस फील कर रहा हूं सालों बाद उनके किरदार में उतरकर

इससे पहले फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि उनका इरादा सिल्वेस्टर के किरदार में उतरना नहीं है। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे। जो इससे पहले ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ के साथ टॉम क्रूज की फिल्म नाइट एंड डे का रीमेक बैंग बैंग बना चुके हैं।

टाइगर इस फिल्म में काम करने को लेकर बेहद ही उत्सुक हैं, लेकिन उनका कहना है कि वह सिलवेस्टर की जगह कभी नहीं ले सकते। हॉलीवुडरिपोर्टर डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक इस रीमेक का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे और इस फिल्म का सह-निर्माण एम कैपिटल वेंचर्स, ओरिजनल एंटरटेंमेंट, इंपैक्ट फिल्म्स और सिद्धार्थ आनंद पिक्चर्स करेंगे।

Leave a Reply

Exit mobile version