featured

आखिर किस स्क्रिप्ट की वजह से इतना परेशान हैं शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान फिल्मों अब तक कई तरह के रोल कर चुके हैं। जल्द ही वह कुछ दिलचस्प करने वाले हैं। शाहरुख का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह एक क्रू मेंबर से कह रहे हैं कोच बन गया, रोबोट बन गया यहां तक की खुद का फैन बन गया लेकिन अब यह क्या है। वीडियो यहीं खत्म हो जाता और कमिंग सून लिखा हुआ दिखाई देता है। लेकिन शाहरुख के फैन ज्यादा परेशान हो बता दें कि यह वीडियो फूड एप का है और शाहरुख को इसका एम्बेसडर बनाया गया है। इतना ही नहीं शाहरुख ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें शाहरुख और पांडा का चेहरा जुड़ा हुआ नजर आ रहा है। शाहरुख ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा चुलबुल पांडा।

शाहरुख के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह आनंद एल राय की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में एक बार फिर शाहरुख, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की जोड़ी देखने को मिलेगी। इससे पहले तीनों ने यश चोपड़ा की फिल्म जब तक है जान में साथ काम किया था। कुछ रिपोर्ट के अनुसार इस प्रोजेक्ट का नाम -कैटरीना मेरा नाम बताया जा रहा है। अनुष्का शर्मा के साथ किंग खान की यह चौथी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों ने रब ने बना दी जोड़ी, जब तक है जान काम किया है।

इसके अलावा अगस्त में आने वाली इम्तियाज अली की फिल्म में भी दोनों की जोड़ी देखने को मिलेगी। चौथे प्रोजेक्ट में अनुष्का के होने की बात को कंफर्म करते हुए डीएनएन को एक सूत्र ने बताया- दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट के फिल्म को लेकर कमिट ना करने की वजह से आनंद ने अनुष्का को अप्रोच किया। एक्ट्रेस को यह किरदार काफी चुनौतीपूर्ण लगा और इसलिए उन्होंने इसे हां कह दिया।

एक्ट्रेस की शाहरुख और कैटरीना के साथ काफी अच्छी दोस्ती है और इसलिए उन्होंने साथ काम करने का निर्णय लिया। तीनों ही एक्टर्स के लिए यह काफी एक्साइटिंग फिल्म है। कहा जा रहा है कि बादशाह खान इसमें बौने का किरदार निभाएंगे। आनंद और शाहरुख पहली बार साथ में काम कर रहे हैं।। यह एक छोटे शहर के आदमी की कहानी है जो अपने बॉलीवुड आइडल से मिलने की कोशिश करता है।

Leave a Reply

Exit mobile version