featured

उर्वशी रौतेला का हेट स्टोरी 4 से फर्स्ट लुक हुआ आउट, देखिए…

फिल्म हेट स्टोरी 4 के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है। फिल्म के लिए उर्वशी का लुक रविवार की सुबह टॉप ट्रेंड्स में था। फिल्म की शूटिंग 4 सितंबर को लंदन में शुरू कर दी गई थी और इसे मार्च 2018 में रिलीज करने की तैयारी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के यह लुक अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। इसमें स्किन फिट डिजाइनर लेगिंग्स और बिकिनी पहले उर्वशी एक सफेद वॉल के सामने खड़ी नजर आ रही हैं। इसी के साथ फिल्म का लोगो भी रिवील किया गया है। जिसे तरण ने शेयर किया है।

फिल्म के पिछले 3 पार्ट कामयाब रहे हैं और अब चौथा पार्ट रिलीज किए जाने की तैयारी है। पिछले तीन पार्ट अच्छे खासे कामयाब रहे और चौथे पार्ट के लोगो में इसे रोमन अंदाज में लिखा गया है। तरण ने फिल्म से उर्वशी का लुक शेयर करते हुए लिखा- नफरत वापस आएगी, पहले से कहीं ज्यादा स्याह। फिल्म हेट स्टोरी 4 में उर्वशी रौतेला, विशाल पांड्या के निर्देशन और टी-सीरीज के प्रोडक्शन में बनी। फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट में सुरवीन चावला और टीवी एक्टर जय भानुशाली को कास्ट किया गया था। अब हेट स्टोरी 4 में कौन-कौन होगा आइए जानते हैं।

फिल्म के चौथे हिस्से में पंजाबी एक्टर इहाना ढिल्लन होंगे जो कि अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। इसके अलावा करण वाही की भी यह लीड एक्टर के तौर पर पहली बॉलीवुड फिल्म होगी। जहां तक बात फिल्म एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की है तो वह आखिरी बार फिल्म काबिल में आइटम नंबर करती नजर आई थीं।

Leave a Reply

Exit mobile version