featured

एड में नजर आ सकती हैं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत और बेटी मीशा कपूर

बहुत सी ऐसी खबरें थीं जिनमें कहा जा रहा था कि शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं लेकिन इसे लेकर कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ। अब एक लीडिंग टैब्लॉयड की खबर के अनुसार मीरा शाहिद के मैनेजर के साथ मीटिंग कर रही हैं और अपने डेब्यू को लेकर बातचीत कर रही हैं। अब अगर रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए तो डिस्कशन पूरी तरह से चालू हैं। वहीं पिंकविला की खबर के अनुसार- स्टार वाइफ अपनी बेटी मीशा कपूर के साथ किसी एड में नजर आ सकती हैं। एक सूत्र ने बताया- मीरा लगातार शाहिद के मैनेजर के साथ मीटिंग कर रही हैं और वो उन्हें अच्छी सलाह दे रहे हैं। मीरा को बेबी प्रोडक्ट या फिर मैटरनिटी ब्रांड्स को एंडोर्स करने के लिए अप्रोच किया जा रहा है।

दिलचस्प बात यह है कि बहुत सी कंपनियां मीरा के साथ ही उनकी बेटी मीशा को ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए अप्रोच कर रही हैं। सूत्र ने आगे कहा- शाहिद कपूर नियमित अंतराल पर अपनी बेटी और पत्नी के साथ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। जिसकी वजह से एडवरटाइजर्स का ध्यान उनपर जाता है। जहां कुछ ऑफर दिलचस्प हैं वहीं आखिरी फैसला मीरा के हाथ में है। इससे पहले अंतर राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर मीरा को बहुत सारी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था जिसमें उन्होंने कामकाजी महिलाओं का अपने बच्चों को घर छोड़ देने पर सवाल उठाया था।

राजपूत ने कहा था- मुझे घर पर रहना पसंद है। मैं अपने बच्चे की मां बनना चाहती हूं। मैं दिन का एक घंटा उसके साथ बिताकर अपने काम पर नहीं जाना चाहती। मैंने उसे जन्म क्यों दिया है? वो एक पपी नहीं है। मैं एक मां की तरह हमेशा उसके साथ रहना चाहती हूं।

हाल ही में मीरा ने सड़क पर ट्रैफिक रूल तोड़ा और उसके बाद जो हुआ उसे पढ़कर आप अंदाजा लगाएंगे कि वह असल जिंदगी में आपके हमारे तरह ही बर्ताव करती हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक अभी कुछ दिनों पहले मीरा नोपार्किंग में गाड़ी पार्क करने की वजह से मुसीबत में आ गई थीं। ट्रैफिक पुलिस ने जब उन्हें पकड़ कर फाइन लगाया तो मीरा ने अपनी गलती के लिए माफी मांगी और बिना कोई बहस या सवाल जवाब किए फाइन भी चुका दिया।

Leave a Reply

Exit mobile version