featured

ऐश्वर्या को सलमान खान की बहन बनाना चाहता था यह शख्स, जानिए…

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। भले ही वो अब फिल्मों में पहले के मुकाबले कम दिखाईं दे रही हों लेकिन फैंस के बीच उनका जलवा आज भी बरकरार है। ऐश्वर्या राय लास्ट टाइम पिछले साल आई फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नजर आईं थीं। इस फिल्म में वह काफी बोल्ड और बिंदास अवतार में नजर आईं थीं। ऐश्वर्या की जोड़ी सलमान खान और शाहरुख खान के साथ काफी पसंद की जाती थी। ऐश्वर्या ने दोनों के साथ ही कई हिट फिल्मों में काम किया है। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, 1997 में सलमान को डायरेक्टर मंसूर खान की फिल्म ‘जोश’ (2000) के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन उन्होंने इस फिल्म में काम करने से साफ इनकार कर दिया था। इसके पीछे की वजह सलमान खान को फिल्म में मिलने वाला किरदार था। जिसे वो नहीं करना चाह रहे थे।

दरअसल, सलमान खान को इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के भाई का किरदार निभाना था। लेकिन सलमान को यह मंजू नहीं था। वे ऐश्वर्या के भाई नहीं बनना चाहते थे। इसके बाद में यह किरदार रोमांस किंग शाहरुख खान ने निभाया। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया ही मिली थी। ऐश्वर्या ने शाहरुख के साथ मोहब्बतें, जोश और देवदास जैसी फिल्मों में काम किया है।

सलमान खान से जब एक इंटरव्यू में इस रोल को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ‘मैं नहीं चाहता था कि इस फिल्म में मेरी बहन ऐश्वर्या राय हो। ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत हैं और उन्हें मैं अपने अपोजिट एक्ट्रेस के रूप देखना ज्यादा पसंद करूंगा। खैर, सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने 1999 में आई फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में एक दूसरे के अपोजिट काम किया था जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद भी किया था।

Leave a Reply

Exit mobile version