featured

करीना और तुषार के स्टार किड्स तैमूर और लक्ष्य हैं एक दूसरे के बेस्टी, देखे तस्वीर..

बॉलीवुड में तुषार कपूर ने साल 2001 में फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ से डेब्यू किया था। फिल्म में तुषार के अपोजिट लीड रोल में एक्ट्रेस करीना कपूर स्क्रीन पर नजर आई थीं। वहीं से दोनों एक दूसरे के अचछे दोस्त बन गए। वहीं यह दोस्ती अब उनकी नेक्स जनरेशन भी निभाने को तैयार है। जी हां, करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान और तुषार कपूर का बेटा लक्ष्य कपूर भी अच्छे दोस्त बन गए हैं। वहीं दोनों स्टार किड्स एक दूसरे के साथ खेलते भी हैं।

हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है जिसमें नन्हे कपूर फ्रेंड्स साथ में दिख रहे हैं और अपने टॉयस के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं। यह तस्वीर इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। वहीं लोगों को तुषार और करीना के बच्चों की ये तस्वीर भी खूब भा रही है। तस्वीर में तैमूर हमेशा की तरह बड़े क्यूट लग रहे हैं। वहीं लक्ष्य भी तैमूर के साथ बैठे बड़े प्यारे लग रहे हैं।

पिछले दिनों सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर और तैमूर अली खान के साथ पहली बार अपनी दादी के घर पटौदी हाउस (हरियाणा) पहुंचे थे। तैमूर के पटौदी हाउस आने की खबर देखते ही देखते पूरे इलाके में फैल गई और तैमूर अली खान की दादी शर्मिला टैगोर दोपहर करीब 12 बजे उसे लेकर पहुंचीं। अपने लाडले पोते के साथ वह तकरीबन साढ़े तीन घंटे तक इब्राहिम पैलेस में रुकीं। तैमूर के आने की खुशी लोगों में थी और इब्राहिम पैलेस के पास रहने वाले लोग काफी देर तक तैमूर की एक झलक पाने का इंतिजार करते रहे लेकिन आखिरकार उन्हें मायूस होकर लौटना पड़ा। किसी को भी इब्राहिम पैलेस के अंदर जाने की परमिशन नहीं दी गई। बता दें कि करीना को पटौदी हाउस काफी पसंद है और शादी के बाद से वह कई बार यहां पर आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Exit mobile version