featured

गंदी राजनीति पर भड़के कुमार विश्‍वास, किया ऐसा ट्वीट..

आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने गंदी राजनीति पर अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने ट्वीट किया कि हमारे पास काम करने के लिए बहुत सारी अच्छी चीजें हैं- मंदिर, मदरसा, गाय, गोबर, गधा, चोटीकटवा, DNA, डेरा सच्चा झूंठा, आसाराम, रामपाल, मौलाना, साध्वी, पांच बच्चे, तू-तू मैं-मैं। कुमार विश्वास के गंदी राजनीति पर भड़ास निकालने पर लोगों ने ट्विटर पर उनका साथ दिया और कहा कि हां बिल्कुल सही। @pramila2710 ने लिखा कि हुकुमत का पहला उसूल यह है कि आम आदमी को बेवकूफ बनाए रखो! पूरी राजनीति का निचोड़ है यह निचोड़! मंत्र है यह महामंत्र-शरद जोशी। ‏

@montugarg1 ने कुमार विश्वास का समर्थन करते हुए लिखा कि बिल्कुल सही। @Pandey4443 ने लिखा कि भिकास (विकास) छूट गया। @fazlur31 ने लिखा कि रोटी, कपड़ा, मकान, रोजगार, भूखमरी, गरीबी पर बात 2019 के बाद होगी। जब बीजेपी विपक्ष में होगी। @abhi_mor1 ने लिखा कि मूल मुद्दों से भटकाने का प्रयास मीडिया सफल। गोडसे के भक्तो ने एक पत्रकार की हत्या कर दी, मोदी की भक्त मीडिया अभी भी राम रहीम में उलझी है।

@Ashish_Gupta ने लिखा कि बिल्कुल सही कहा भईया, इतना सब करने के बाद शिक्षा पर कौन ध्यान देता है। @vikram19th ने लिखा कि आप तो सीधे BJP की मार लेते हो तो घुमा कर मारने की क्या जरूरत है। @AshwaniRauniyar ने लिखा कि अब तुम भी उन्हीं की कैटेगरी में आना चाहते हो क्या, अब तुम भी एक विशेष धर्म के तुष्टिकरण में आ गए। @MOHAMMADZIA59 ने लिखा कि रोजगार, महगाई, गरीबी, भूखमरी जैसे बेकार मुद्दों पर बात कौन करे। बच्चे मार रहे हैं मरने दो, गाय थोड़ी है अब तो बकरे के लिए भी मोहब्बत जाग उठी है।

@knkinjal ने लिखा कि बज रहा है डंका, अरे कितना डंका बजवाओगे साहेब, अब क्या हिंदुस्तान को भूटान बनाके ही मानोगे। @pritichauhn9012 ने लिखा कि सर, ये बाकी सब तो ठीक है पर चोटीकटवा, इस पर तो सच में बहुत हंसी आ रही है। गंभीर मुद्दा होते हुए भी हंसी आ रही है। @RathoreAradhana ने लिखा कि मदरसों में तिरंगा, गो मूत्र, गांधी, भगत सिहं को किताबों से हटाने पर ध्यान ज्यादा देने का ये बेहतरीन परिणाम आया है।

Leave a Reply

Exit mobile version