featured

डांस प्लस 3 को फाइनली मिला विजेता, बीर राधा शेरपा बने विनर…

रेमो डिसूजा के रिएलिटी शो डांस प्लस 3 को फाइनली अपना विजेता मिल गया है। 18 साल के बीर राधा शेरपा इस डांस शो के तीसरे सीजन के विजेता बन गए हैं। आज प्रसारित होने वाले शो में विजेता की घोषणा की जाएगी। विजेता अपने घर 25 लाख रुपए के साथ एक ब्रांड न्यू ह्यूंडई एलीट आई20, एक ओप्पो फोन, 1 लाख रुपए का अमेजन वाउचर और सुजुकी गिगसर एसएफएफआई बाईक लेकर जाएगा। बीर राधा के अलावा डांस प्लस के बाकी के चार प्रतिभागी अमरदीप सिंह नट्टस आर्यन पात्रा, तरुण और शिवानी हैं।

आसाम के सिलचर के रहने वाले शेरपा ने अपने डांस स्टाइल से कई बार दर्शकों को हैरान किया है। वो मिक्स बी-ब्वॉईंग और कंटेपररी स्टाइल परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं। अपनी दमदार परफॉर्मेंस से उन्होंने कई बार जजिस को प्रभावित किया है। वो पुनीत पाठक की गैंग का हिस्सा थे। दिलचस्प बात यह है कि शेरपा ने डांस इंडिया डांस में भी हिस्सा लिया था।

डांस प्लस के तीसरे सीजन को जीतने के बाद शेरपा ने कहा- इस शो का हिस्सा बनना खुशी की बात थी। रेमो सर और स्टार प्लस ने केवल मुझे प्लैटफॉर्म ही नहीं दिया है बल्कि उन्होंने मुझे असल दुनिया में जाकर उस जिंदगी को जीने का मौका दिया है जिसके बारे में मैं जानता तक नहीं हूं। इस शो को जीतना मेरे लिए काफी बड़ा सरप्राइज था। मुझे पता तक नहीं था कि बाहर बहुत से लोग मेरा समर्थन कर रहे हैं।

सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण पुनीत सर ने मुझे हमेशा सपोर्ट किया और मैं अपनी जीत को उन्हें डेडिकेट करता हूं। इसके अलावा शक्ति मैडम और धर्मेश सर ने लगातार मुझे प्ररित किया। डांस प्लस की पूरी टीम ने मुझे अपने कमेंट के जरिए अनारक्षित सपोर्ट दिया है है जिसने मुझे लगातार कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया और फैंस का प्यार पाया। मैं अपनी इस जीत को अपनी मां, पुनीत सर और डांस प्लस के परिवार को डेडिकेट करता हूं। इन सबके बिना यह संभव नहीं हो पाता।

डांस प्लस को फ्रेम्स प्रोडक्शन्स प्रोड्यूस करता है। इस शो में शक्ति मोहन, धर्मेश और पुनीत को युवा टैलेंट के लिए मेंटर की भूमिका निभानी होती है। शो को राघव जुयाल होस्ट करते हैं और रेमो डिसूजा इसके सुपर जज हैं।

Leave a Reply

Exit mobile version