featured

तो इस वजह से आजकल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नजर नहीं आ रही हैं दयाबेन

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस ‘दिशा वकानी’ मां बनने वाली हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि एक लीडिंग न्यूजपेपर बता रहा है। अखबार के मुताबिक दिशा पिछले कुछ समय से शो की शूटिंग से दूरी बनाए हुए हैं। उनके अचानक शूटिंग से दूर होने की वजह उनका प्रेग्नेंट होना माना जा रहा है। कुछ दिनों पहले मीडिया में ऐसी खबर भी आई थी कि दिशा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ रही हैं। इसीलिए शो से दूर होना यह भी एक वजह हो सकती है। लेकिन अब कहा जा रहा है कि दिशा के शूटिंग पर ना आने की असली वजह उनका प्रेग्नेंट होना है।

बता दें कि दिशा इस समय 36 साल की हैं। दिशा ने साल 2016 में मयूर पांड्या से शादी की थी। मयूर पांड्या मुंबई में ही रहते हैं और चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं। अगर यह खबर सच होती है तो यह इन दोनों का पहला बच्चा होगा। एक्ट्रेस की शादी के बाद भी ऐसी खबर आई थी कि वो यह शो छोड़ देंगी। लेकिन शादी के बाद भी वह शो में काम कर रही थीं। दिशा वकानी ऐसे तो कई टीवी शोज और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। लेकिन उनको तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभाने के बाद से जबरदस्त लोकप्रियता मिली

इस शो में दिशा वकानी एक 14 साल के बच्चे की मां की भूमिका में नजर आती हैं। इनके बच्चे के किरदार का नाम टप्पू है। शो में इनकी डायलॉग डिलीवरी का अंदाज बहुत ही निराला है। साथ ही, दिशा की कॉमेडी टाइमिंग भी जबरदस्त है। यह अपने इस किरदार से शो के दर्शकों को खूब हंसाती हैं। यह शो साल 2008 से ही ‘सब टीवी’ पर प्रसारित हो रहा है। 2008 से लेकर अब तक इसकी टीआरपी रेटिंग हमेशा ही अच्छी रही है।

अगर फिल्मों की बात करें तो दिशा अब तक बॉलीवुड की जोधा अकबर, लव स्टोरी 2050, देवदास, मंगल पांडेय: द राइजिंग जैसी महत्वपूर्ण फिल्मों में काम करके अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं। दिशा टीवी शोज और बॉलीवुड फिल्मों के अलावा रंगमंच की भी बेहतरीन एक्ट्रेस रही हैं। कहा जाता है कि उन्होंने अपनी एक्टिंग की शुरुआत रंगमंच से ही की थी। आज अगर दिशा की एक्टिंग इतनी निखरकर सामने आई है तो इसमें रंगमंच का बहुत बड़ा योगदान है।

Leave a Reply

Exit mobile version