featured

दिशा पाटनी ने ग्राजिया मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने हाल ही में एक फोटो शूट कराया है। इस दौरान दिशा इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फोटो में दिशा ने ब्लैक लेसी टॉप पहना हुआ है और इसमें वह बहुत कूल पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस टॉप के साथ दिशा ने प्रिंटेड बॉटम पहना हुआ है। हल्के मेक-अप और नूड लिप्सटिक के साथ दिशा मैगजीन के कवर पर स्टनिंग लग रही हैं।

दिशा ने ये फोटोशूट ग्राजिया मैगजीन के कवर पेज के लिए कराया है, जिसमें उनकाअंदाज ही निराला दिखाई दे रहा है। दिशा ने अपने इंस्टाग्राम में इस मैगजीन के कवर का फोटो शेयर किया है। इसके चलते उनके फैंस को मैगजीन के कवर पेज पर उनका ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है। दिशा सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती हैं। वह अपनी कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं जिसके चलते उनकी खूब फैन फॉलोइंग हैं।

दिशा को इंस्टाग्राम पर 6 लाख 30 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और वह अब तक इस फोटो शेयरिंग साइट पर अपनी कम से कम 1391 तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं। इसके अलावा 18 लाख से ज्यादा लोग दिशा से उनके फेसबुक पेज के जरिए जुड़े हुए हैं। दिशा अपनी रियल लाइफ और रील लाइफ से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो अपने इन सोशल मीडिया अकाउंट्स से शेयर करती रहती हैं।

ट्विटर पर उनके फॉलोअर्स की बात करें तो महज 2 लाख 82 हजार लोग उन्हें इस माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर फॉलो करते हैं। दिशा को आइफा अवॉर्ड 2017 में एम.एस. धोनी में अपने काम के लिए बेस्ट डेब्यूटेंट का अवॉर्ड मिला था, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउटं पर शेयर की हुई है। हाल ही में दिशा फिल्म कुंग्फू योगा में नजर आई थीं इससे पहले उन्हें सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में देखा गया था। फिल्म में दिशा सुशांत के अपोजिट नजर आई थीं।

Leave a Reply

Exit mobile version