featured

फिल्मों की हाफ सेंचुरी लगाने वाले हैं डेविड धवन, बेटे वरुण ने किए कई खुलासे…

बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी शुरुआत करने वाली ‘जुड़वा 2’ में दो अवतारों में नजर आ रहे वरुण धवन का कहना है कि बतौर कलाकार फिल्म उनके लिए संतोषजनक रही है और अपने पिता के निर्देशन में बनी 44वीं फिल्म में काम करने को लेकर उन्हें बेहद गर्व महसूस हो रहा है। वरुण ने रविवार को ट्वीट किया, “‘जुड़वा 2’ डेविड धवन के निर्देशन में बनी 44वीं फिल्म है। मैं कलाकार होने के नाते खुश हूं और साथ ही बेटे के रूप में बेहद गौरवान्वित भी। वह अपने दर्शकों को जानते हैं और उन्हें धन्यवाद देते हैं।” जैकलिन फनार्डीज और तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई और फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 16.10 करोड़ रुपये की कमाई के साथ धमाकेदार शुरुआत की।

फिल्म की टीम ने बड़े जोरों-शोरों के साथ फिल्म का प्रचार किया। वे रियेलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ के सेट पर भी गए, जिसका प्रसारण रविवार को टेलीविजन चैनल कलर्स पर होगा। तापसी ने सोशल मीडिया पर कहा, “‘जुड़वा 2’ के खूबसूरत अध्याय को खत्म करने का बेहतरीन तरीका। ‘बिग बॉस’।

आपके प्यार के लिए शुक्रिया।” जैकलिन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “और ‘बिग बॉस’ पर सलमान खान के साथ ‘जुड़वा 2’ का प्रचार खत्म। आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।” कमाई की बात करें तो जुड़वा 2 ने केवल दो दिनों में 36.65 करोड़ रुपए की कमाई करके रिकॉर्ड बना दिया। यह साल 2017 की चौथी सबसे ज्यादा कमाी करने वाली फिल्म बन गई है।

यह फिल्म 1997 में आई सलमान खान की फिल्म की सीक्वल है जिसे देखने के लिए लोग कतारों में लग कर टिकटें ले रहे हैं। कई जगहों पर शो हाउसफुल हैं और तमाम जगहों पर तो अगले दिन की टिकटें मिल रही हैं। इसने इस साल रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म जब हैरी मेट सेजल के पहले दिन की कमाई (15.25करोड़) को पीछे छोड़ दिया है।

इसके अलावा इस साल रिलीज हुई अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी की फिल्म जॉली एलएलबी-2 रईस, काबिल, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, बादशाहो और जग्गा जासूस जैसी फिल्मों के पहले दिन के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन इतना शानदार रहा है कि अब इससे उम्मीदें और बढ़ गई हैं।

Leave a Reply

Exit mobile version