featured

बॉलीवुड सेलेब्स ने किस तरह किस तरह किया गणपति पूजन, जानिए…

बॉलीवुड स्टार्स में गणेशोत्सव की धूम मची हुई है। पूरी मुंबई बप्पा के रंग में रंगी हुई है। इस मौके पर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने भी गणेश जी की पूजा अर्चना की और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। मुंबई में हर साल गणपति उत्सव की धूम होती है और इस साल भी माहौल कुछ ऐसा ही है। 10 दिनों तक चलने वाले इस उत्सव में भगवान गणेश की प्रतिमा को घर में स्थापित किया जाता है और 10 दिनों बाद उन्हें धूम-धाम से इस कामना के साथ प्रवाहित कर दिया जाता है कि वह अगले साल फिर आएंगे। तो बात गणपति उत्सव की है तो चलिए आपको बताते हैं कि बॉलीवुड सेलेब्स ने किस तरह अपना गणेश उत्सव मनाया है। साथ ही दिखाते हैं आपको वो तस्वीरें जो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की हैं।

साल की शुरुआत में 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘काबिल’ में आइटम नंबर करती नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीर शेयर की है जिसमें वह भगवान गणेश की सवारी मूशक का श्रंगार करती दिख रही हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा- हम सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं। विघ्न विनाशक प्रभु हमारी जिंदगी से दिक्कतें दूर करके खुशियों की बरसात करें।

उधर बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी से भी भगवान गणेश की भव्य प्रतिमा के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने गोल्डन साड़ी पहनी हुई है और माथे पर लाल रंग की बिंदी लगाई हुई है।

उधर बॉलीवुड स्टार विवेक ओबेरॉय ने भी हर साल की तरह धूम-धाम से गणेश जी को घर स्थापित किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के घर पर गणपति गाड़ी से पहुंचे जिसकी तस्वीरें हम यहां आपके लिए शेयर कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने ट्विटर हैंडल से भगवान गणेश की प्रतिमा की तस्वीर शेयर की है जिसके आगे उनका प्रिय मिष्ठान मोदक रखा हुआ है।

Leave a Reply

Exit mobile version