featured

वरुण धवन ने शेयर किया अपनी अगली फिल्म का फर्स्ट लुक, देखिये…

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की फिल्म जुड़वा-2 के बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने के बाद अब उन्होंने अपनी अगली फिल्म का फर्स्ट लुक और रिलीज डेट जारी कर दी है। वरुण की यह अगली फिल्म होगी शूजीत सरकार निर्देशित ‘अक्टूबर’। रिलीज डेट और नाम के बीच कन्फ्यूज होने की जरूरत नहीं है क्योंकि फिल्म का नाम ही ‘अक्टूबर’ है। इसे अगले साल 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। फिल्म के इस फर्स्ट लुक में वरुण अपनी अब तक की फिल्मों से थोड़ा हट कर नजर आ रहे हैं। फिल्म की इस तस्वीर से इतना अंदाजा तो जरूर लगाया जा सकता है कि इस बार वरुण एक सीरियस कहानी के साथ पर्दे पर वापसी करेंगे।

यह एक थोड़ी धुंधली सी तस्वीर है है जिसमें हल्की सर्द सुबह में वरुण जींस-शर्ट और स्वेटर पहन कर किसी के पीछे भागे जा रहे हैं। उन्होंने सफेद और हल्के नीले रंग के जूते पहन रखे हैं। इस प्रोजेक्ट के तहत वरुण और शूजीत सरकार पहली बार साथ में काम करेंगे। शूजीत का पिछला प्रोजेक्ट पिंक काफी कामयाब हिट रही थी और वरुण धवन ने हाल ही में जुड़वा 2 से डबल धमाल मचाया है। तो इस हिट जोड़ी के अगले प्रोजेक्ट से भी दर्शकों को खासी उम्मीदें होंगी। जानकारी के मुताबिक लेखक जूही चतुर्वेदी और को-प्रोड्यूसर रॉनी लहरी भी इस फिल्म के लिए काम करेंगे। ये दोनों फिल्म विकी डोनर और पिकू के लिए भी काम कर चुके हैं।

तमाम अलग-अलग मुद्दों पर फिल्म बना चुके शूजीत ने डीएनए से बातचीत में कहा कि वह अभी फिल्म के नाम अक्टूबर को लेकर कोई खास खुलासा नहीं करना चाहेंगे क्योंकि वह अभी इस प्रोजेक्ट पर काम कर ही रहे हैं। हालांकि उन्होंने इतना जरूर बताया कि इस बार मैं प्यार और उसको लेकर मेरे नजरिए के साथ वापस आ रहा हूं।

Leave a Reply

Exit mobile version