featured

सनी देओल ने गदर में क्यों उखाड़ा था हैंड पंप, जानिए ये राज..

मुंबई। हिंदी सिनेमा में सनी देओल के कई ऐतिहासिक दृश्य रहे हैं, जो दर्शकों की यादों में अब भी जिंदा हैं। इनमें से ही एक फिल्म गदर का वह ऐतिहासिक दृश्य भी था, जिसमें सनी ने सीधा हैंड पंप ही उखाड़ लिया था। सनी ने अब जा कर उसका एक राज़ खोला है।

सनी देओल के मुताबिक वो सीन याद कर भले ही आज लोग हंसते हो लेकिन सीन बड़ा ही गंभीर था। हैण्डपंप उखाड़ना एक पिता और पति के आक्रोश में लिया गया निर्णय था। सनी बताते हैं कि जब निर्देशक ने उन्हें बताया कि वह यह सीन फिल्माने जा रहे हैं, तो उनके मन में एक बार भी कोई डाउट नहीं आया। सनी बताते हैं कि रियल लाइफ में भी एक पिता और पति वही करता, जब वह देखता कि उसकी बीवी और बच्चा मुसीबत में हैं तो उसके सामने जो भी होता वह उससे उनकी रक्षा करने की कोशिश करता और उसे बचाने की भी कोशिश करता। अपना गुस्सा वह वैसे ही जाहिर करता।

सनी इसे ओवर फिल्मी नहीं मानते। कहते हैं “जिद्दी फिल्म में भी मैं बलात्कारी का हाथ उखाड़ लेता हूं क्योंकि वह नेचुरल इमोशन है, जो कोई भी भाई अपनी बहन की इज़्जत बचाने के लिए करेगा ही. सो, मुझे वह भी फिल्मी बातें नहीं लगी। यह पूछे जाने पर कि अब के एक्टर्स वैसे एक्शन दृश्य या स्टंट क्यों नहीं कर पाते हैं, सनी कहते हैं इसका जवाब तो मेरे पास नहीं है लेकिन मुझे अब भी वैसे सीन फिल्माने दिये जायें, तो मैं तैयार रहता हूं। स्टंट करना और अलग तरह के स्टंट करना मुझे आज भी पसंद है और मैं इसके लिए खुद को तैयार रखता हूं। सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म पोस्टर ब्वॉयज़ का प्रमोशन कर रहे हैं। आठ सितंबर को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म में सनी के भाई बॉबी देओल भी हैं।

Leave a Reply

Exit mobile version