featured

सुशांत सिंह राजपूत के बचाव में आईं कृति सेनन

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म राब्ता के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। कुछ  दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। ट्रेलर रिलीज होने के मौके पर ही सुशांत कुछ मीडिया कर्मियों पर भड़क गए थे। इस बारे में बात करते हुए फिल्म की हिरोइन कृति सेनन ने कहा कि सुशांत की बात को उस दिन गलत तरीके से समझा गया। दरअसल सुशांत से कुछ पत्रकारों ने पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय कैदी कुलभूषण जाधव के बारे में सवाल पूछा था जिसे सुनकर एक्टर भड़क गए थे।

कृति ने कहा- “मैं सुशांत को उन दिनो से जानती हूं जब एमएस धौनी रिलीज भी नहीं हुई थी। वो फिल्म की रिलीज से पहले और बाद में मेरे लिए एक जैसे ही रहे हैं। आप जिस इवेंट के बारे में बात कर रहे हैं उसमें सुशांत के बर्ताव को गलत तरीके से लिया गया था। वो सिर्फ उस तथ्य के बारे में बात कर रहे थे जिसके बारे में उन्हें नहीं पता था। वो गुस्सा नहीं था। उन्होंनें पूरे कॉन्फिडेंस के साथ उस विषय के बारे में बताने से मना किया था जिसके बारे में वो कुछ नहीं जानते थे और इसमें कुछ भी गलत नहीं है।”

कृति ने आगे कहा “हम माइक पर बात कर रहे थे और अगर आप दूसरी साइड से उसी तरीके से बात करेगें तो यह अलग महसूस होगा। यह बड़ा ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि पूरे घटनाक्रम को गलत तरीके से लिया गया है। मैं उसे एक इंसान के तौर पर जानती हूं और वो उस तरीके का बिल्कुल भी नहीं है।” कृति इस फिल्म में एक चॉकलेट मेकर का किरदार निभा रही हैं। कृति ने फिल्म में सुशांत के साथ अपने रिश्ते और इस बारे में भी बताया कि उन्होंने किस तरह चॉकलेट बनाने में खुद को ट्रेंड किया है।

राब्ता अपने रिलीज से पहले ही तब विवादों में आ गई है जब एक और फिल्म मगाधीरा के निर्माताओं ने राब्ता के निर्माताओं पर फिल्म की कहानी चुराने का आरोप लगाया था। फिल्म में राजकुमार राव भी नजर आने वाले हैं जो 324 साल के एक आदमी की भूमिका फिल्म में अदा कर रहे हैं। फिल्म में उनके लुक की खासी चर्चा होती रही है।

Leave a Reply

Exit mobile version