featured

अक्षय कुमार ने टाला ‘पद्मावत’ और ‘पैडमैन’ का टकराव, जानिए नई डेट…

25 जनवरी को होने जा रहा बॉलीवुड का मेगा क्लैश टल गया है! संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी मल्टीस्टारर फिल्म ‘पद्मावत’ और रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड फिल्म ‘पैडमैन’ की टक्कर अब नहीं होगी! निर्देशक संजय लीला भंसाली और वायकॉम 18 की टीम ने ‘पैडमैन’ की टीम से मुलाकात की ताकि 2018 के इस पहले बॉलीवुड क्लैश को रोका जा सके। ‘पैडमैन’ के मेकर्स अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसकाने की बात पर राजी हो गए हैं। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें भंसाली ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अक्षय ने हमने कहा कि यदि उनकी फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसकाया जा सके तो प्लीज इसमें कुछ करें। जिस पर अक्षय ने तुरंत हामी भर दी और कहा कि वह (संजय) जिस तरह चाहें कर सकते हैं।

संजय ने कहा कि इतना बड़ा फैसला लेने के लिए बहुत बड़ा दिल चाहिए होना है और अक्षय कुमार के पास वह दिल है। अक्सर हंसी मजाक करने वाले अक्षय ने बातचीत के बीच मीडिया से कहा कि संजय सर ने फैसला किया कि वह राउडी राठौर का तीसरा पार्ट बनाने जा रहे हैं। इस पर अक्षय, संजय और सभी लोग जोर से हंस पड़े।

दोनों फिल्मों के निर्माता-निर्देशकों के बीच हुए इस समझौते की खबर से डिस्ट्रिब्यूटर्स को जरूर राहत की सांस आई होगी। क्योंकि इस बात को लेकर लगातार कन्फ्यूजन चल रहा था कि किस तरह दोनों फिल्मों को बराबर स्क्रीन्स उपलब्ध कराई जाएंगी। मालूम हो कि संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘पद्मावत’ पर लंबे समय से विवाद चल रहा है। लंबी खींचतान के बाद फिल्म की रिलीज की तारीख और परमिशन मुकम्मल हो सकी है और अब यह क्लैश दोनों मेकर्स के लिए सर दर्द बना हुआ था। हालांकि अब अक्षय कुमार की फिल्म की रिलीज डेट 9 फरवरी हो जाने के बाद मेकर्स को जरूर राहत की सांस आएगी।

बता दें कि कुछ ही वक्त पहले प्रेरणा ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि पद्मावती एक बहुत ही सुंदर फिल्म है जो बहुत जल्द रिलीज होगी। उनका मानना है कि यह फिल्म उनकी फिल्म के बिजनेस को प्रभावित नहीं करेगी। पद्मावत में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर लीड रोल में हैं। वहीं पैडमैन में अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर अहम भूमिकाएं निभाती हुई दिखाई देंगी। पैडमैन की कहानी अरुणाचलम मुरुगनाथन की असल जिंदगी पर आधारित है तो पद्मावत चित्तौड़ की महारानी रानी पद्मिनी पर बेस्ड है।

Leave a Reply

Exit mobile version