featured

अली जफर ने सिंगर मीशा शफी को भेजा नोटिस! जानिए रिपोर्ट…

पाकिस्तानी अभिनेता अली जफर ने गायिका – अदाकारा मीशा शफी को कानून नोटिस भेजकर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने के लिए माफी मांगने की मांग की या 100 करोड़ रुपये के मानहानि का मुकदमे का सामना करने को कहा. मीशा ने गुरूवार को टि्वटर पर आरोप लगाया था कि जफर ने एक बार से ज्यादा बार उनका यौन उत्पीड़न किया है. जफर ने मीशा के उत्पीड़न के सभी दावों का साफ तौर पर खंडन किया था और कहा था कि उनका इरादा इससे कानूनी तौर पर निपटूंगा.

कानूनी नोटिस में जफर ने कहा है कि मीशा आरोप लगाने वाले ट्वीट को डिलीज करें और माफी मांगने अन्यथा वह उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे. मीशा के वकील मोहम्मद अहमद पनसौता ने पुष्टि की है कि उनकी मुवक्किल को नोटिस मिला है. उन्होंने ट्वीट किया , ‘हमें नोटिस प्राप्त हुआ है और सामग्री का निरीक्षण कर रहे हैं. अली जफर के संबंध में मीशा का बयान सच पर आधारित है. लिहाजा हम नोटिस को खारिज करते हैं.’

मीशा के जफर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने के एक दिन बाद पाकिस्तान की मनोरंजन जगत की कई महिलाओं ने विभिन्न मौकों पर जफर पर बदसलूकी का आरोप लगाया था. बता दें, मीशा के वकील ने इस नोटिस को खारिज कर दिया है. मीशा ने अली पर यह आरोप हॉलीवुड से शुरू हुए #MeToo कैंपेन के चलते लगाए. मीशा ने भी इस कैंपेन को देखते हुए अपनी चुप्पी तोड़ने का फैसला किया और अपने साथ हुई यौन उत्पीड़न की घटना का जिक्र किया. वहीं अली जफर की बात करें तो वह पाकिस्तान के मशहूर सिंगर और एक्टर हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है.

अली जफर ने 2010 में फिल्म ‘तेरे बिन लादेन’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने ‘मेरे ब्रोदर की दुल्हन’, ‘चश्मे बद्दूर’ और ‘डियर जिंदगी’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

Leave a Reply

Exit mobile version