featured

अनुष्का शर्मा की दी हुई रिंग गले में डाल घूम रहे विराट, देखिये…

अनुष्‍का शर्मा के साथ विराट कोहली की इटली में हुई शादी ने सोशल मीडिया में पिछले दिनों खूब सुर्खियां बटोरीं। लंबे लव अफेयर के बाद इस पावर कपल की शादी से लेकर रिसेप्शन तक की तस्वीरों ने इंटरनेट पर जमकर धमाल मचाया। अब साउथ अफ्रीका के टूर पर गए विराट कोहली की एक फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। दरअसल अपने प्‍यार अनुष्‍का को अपना जीवनसाथी बना कर विराट काफी खुश हैं और अपनी इस खुशी में विराट दीवानेपन में कुछ अनोखा ही कर गए हैं। जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें दिख रहा है कि विराट कोहली ने अपनी शादी की अंगूठी अपनी अंगुली से निकालकर सीधे गले में पहन ली है।

आपको बता दें कि विराट कोहली इन दिनों साउथ अफ्रीका में होने वाली क्रिकेट सीरीज का हिस्‍सा बनने के लिए टीम इंडिया के साथ केपटाउन पहुंचे हुए हैं। इस ट्रिप पर उनकी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा भी उनके साथ हैं। साउथ अफ्रीका की टीम से टीम इंडिया को 3 टेस्ट, 6 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। केपटाउन से विराट के फैन्स ने उनके साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में विराट के गले में बंधी चेन में अंगूठी लटकी नजर आ रही है।

खबर के अनुसार विराट जब भी क्रिकेट की प्रैक्टिस करते हैं, वह अपनी यह अंगूठी गले में डाल लेते हैं। दरअसल बल्‍लेबाजों को ग्‍लव्‍स पहनते हुए भी तकलीफ हो सकती है, ऐसे में भी कई बल्‍लेबाज हाथों में कोई अंगूठी उतार देते हैं। लेकिन लगता है विराट अपनी इस अंगूठी को अपने से दूर ही नहीं करना चाहते। इसलिए वह अपनी इस वेडिंग रिंग को गले में पहन लेते हैं।

Leave a Reply

Exit mobile version