featured

‘बिग ब्रदर’ का हिस्‍सा बनने के लिए अर्शी खान हैं उत्‍साहित…

दिल्‍ली: ‘बिग बॉस 11’ की एक्‍स कंटेस्‍टंट और घर में अक्‍सर अपनी अदाओं से सुर्खियों में रहीं मॉडल अर्शी खान अब जल्‍द ही एक और रिएलिटी शो में नजर आने वाली हैं. खबर के अनुसार अर्शी खान, बिग बॉस के ब्रिटिश संस्करण ‘सेलिब्रिटी बिग ब्रदर’ में हिस्‍सा लेने के लिए काफी उत्साहित हैं. आईएएनएस के अनुसार आर्शी ने कहा, ‘यह शो अधिक मजेदार और बेहतरीन अनुभव होगा. मैं ‘बिग बॉस’ के बाद महसूस करती हूं कि अब मैं ‘बिग ब्रदर’ के लिए भी तैयार हूं. मैंने इस बात का जोड़-घटाव कर लिया है कि क्या करना है और क्या नहीं करना है.’

अर्शी का कहना है, ‘इस वजह से मुझे लगता है कि मैं ‘बिग ब्रदर्स’ में अजनबियों के साथ वक्त बिताकर भारत का प्रतिनिधित्व कर सकती हूं.’ बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मेजबानी में चल रहा, ‘बिग बॉस’ रियलिटी शो के प्रतियोगियों पर आधारित है. बिग बॉस में अर्शी खान अपनी अदाओं और अक्‍सर नाइटी में ही नजर आने के चलते चर्चित हुई थीं.

याद दिला दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बिग ब्रदर के पांचवे सीजन (2007) में कंटेस्टेंट के तौर पर शो में शामिल हुई थीं. वह शो में खुद पर हुई नस्लीय टिप्पणी की वजह से सुर्खियों में रही थीं. शिल्‍पा शेट्टी ‘बिग ब्रदर’ की विजेता रही थीं. वहीं अर्शी खान की बात करें तो वह इस घर में शिल्‍पा शिंदे और विकास गुप्‍ता के काफी नजदीक रही थीं.

Leave a Reply

Exit mobile version