featured

पुलिसवाले के इशारे पर नाचे बाबा रामदेव और मिथुन चक्रवती….

डांसिंग ट्रैफिक ऑफिसर के नाम से मशहूर हो चुके ट्रैफिक पुलिस ऑफिसर रंजीत सिंह रिएलिटी टीवी शो डांस इंडिया डांस सीजन 6 के सेट पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने स्टेज पर योग गुरु स्वामी रामदेव और मिथुन चक्रवर्ती के साथ परफॉर्म किया। असल में एंकर से बातचीत में रंजीत ने बताया कि आप मेरे ट्रैफिक कंट्रोल करने के तरीके को डांस कहते हैं लेकिन असल में वह डांस नहीं है। होता यह था कि मैं जब एक तरफ का ट्रैफिक कंट्रोल करता था तो दूसरी तरफ के लोग निकल जाते थे और जब दूसरी तरफ का ट्रैफिक कंट्रोल करता था तो पहली तरफ के लोग निकल जाते थे।

रंजीत ने अपना यह अंदाज स्टेज पर करके दिखाया जिसे लोग मून वॉक ट्रैफिक कंट्रोल कहते हैं। इसी एपिसोड में बाबा रामदेव भी सेट पर मौजूद थे। मिथुन चक्रवर्ती ने कहा- यह एक्ट तब तक पूरा नहीं होगा जब तक कि यहां ट्रैफिक नहीं होगा। तो मैं गाड़ी बनूंगा और बाबा पीछे सवारी बनेंगे। इसके बाद तीनों साथ में स्टेज पर आए और फिर रंजीत ने ट्रैफिक ऑफिसर के तौर पर इशारे किए और बाबा और मिथुन चक्रवर्ती ने उनके इशारों पर परफॉर्म किया।

इस वीडियो को जीटीवी के वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो को खूब लाइक और शेयर किया गया है। इसी शो में बाबा रामदेव ने कई पुलिसवालों को स्टेज पर योग कराया और जनता ने इसे खूब इंजॉय किया।

Leave a Reply

Exit mobile version