featured

भारत में छाई फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’, जाने कितनी हुई कमाई…

मार्वल स्टूडियोज की ‘ब्लैक पैंथर’ ने भारत में अपनी रिलीज के पहले दिन 5 करोड़ से ज्यादा रुपये की कमाई की थी. वहीं, दूसरे दिन इस फिल्म की कमाई 6 करोड़ से पार हो गई है. फिल्म में कैडविक बोसमैन सुपरहीरो के रूप में नजर आ रहे हैं. ब्लैक पैंथर’ इसी शुक्रवार को भारत में अंग्रेजी और हिंदी में रिलीज की गई थी.

दो दिनों में कुल 12.25 करोड़ की कमाई
फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्विटर पर एक ट्वीट कर फिल्म के दूसरे दिन की कमाई की जानकारी दी है. तरण ने ट्वीट करते हुए बताया कि इस फिल्म ने शनिवार को कुल 6.65 करोड़ रुपये की कमाई की है, जबकि इससे पहले फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर कुल 5.60 करोड़ की कमाई की थी. इस तरह फिल्म ने भारत में दो दिनों के अंदर कुल 12.25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.

‘ब्लैक पैंथर’ मार्वल स्टूडियोज की पहली फिल्मों में से एक है, जिसमें मुख्य रूप से अश्वेत कलाकार हैं और इसमें ऐसी मजबूत महिलाओं को दिखाया गया है, जो नायक टीचाल्ला (बोस्मान) की सहयोगियों के रूप में काम करती हैं. वॉल्ट डिजनी स्टूडियोज मोशन पिक्चर्स द्वारा वितरित ‘ब्लैक पैंथर’ में ल्युपिटा न्योंगो, माइकल बी. जॉर्डन, दनई गुरिरा, लेटिटिया राइट, एंजेला बैसेट, फोरेस्ट व्हिटाकर और मार्टिन फ्रीमैन जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. वेबसाइट ‘वैराइटी डॉट कॉम’ के मुताबिक, अमेरिका में पहले सप्ताहांत में ‘ब्लैक पैंथर’ की कमाई कम से कमाई 17 करोड़ डॉलर होने की संभावना है.

Leave a Reply

Exit mobile version