featuredमहाराष्ट्र

गर्भवती महिला के साथ आठ व्यक्तियों ने किया गैंगरेप…

Eight persons committed gangrape with pregnant woman ...

 

महाराष्ट्र : सांगली में एक आठ महीने की गर्भवती महिला के साथ आठ लोगों के बलात्कार की सामने आई है। महाराष्ट्र महिला आयोग ने इसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस से रिपोर्ट मांगी है। यह वारदात मंगलवार की सुबह छह बजे उस वक्त हुई जब 20 वर्षीय महिला अपने पति के साथ तासगांव के तुरचि फाटा गई हुई थी। वो अपने कामकाज के लिए कर्मचारियों की तलाश कर रहे थे।

तासगांव पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि दोनों ही कपल होटल व्यवसाय से जुड़े एक जोड़े को काम के लिए ढूंढ रहे थे। उनमें से एक अभियुक्त ने उस पीड़ित युवक को पहले कॉल कर तुरचि फाटा बुलाया था और उनसे कहा था कि एक कपल उनके साथ काम करने के लिए तैयार है। इसके साथ ही, एडवांस में बीस हजार रूपये लेकर भी आने को कहा था।

जब होटल कारोबारी और उनकी पत्नी बताए हुए स्थान पर पहुंचे तब माने और उसके आदमियों ने उन्हें बुरी तरह पीटा और महिला के सोने के गहनों के अलावा उनके पास मौजूद नकदी भी लूट ली। बदमाशों ने पति को बांधकर वाहन के अंदर बंद कर दिया और फिर कथित रूप से महिला का रेप किया। अपराध को अंजाम देने के बाद वे भाग गए।

उसके बाद हमलावरों ने उन जोड़े को पुलिस को बताने की धमकी देते हुए कहा कि वे सभी काफी ताकतवर हैं और उनकी कोई नहीं सुनेगा। बाद में पीड़ित पति-पत्नी ने तासगांव थाने में जाकर चार व्यक्ति मने, सागर, जावेद खान और विनोद के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी। वारदात के करीब 48 घंटे के बाद भी पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई। हालांकि, पुलिस का कहना है कि आरोपियों की सरगर्मी के साथ तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Exit mobile version